नहीं देखी होगी ऐसी आलीशान शादी... हर गेस्ट को तोहफे में मिली इतनी मोटी रकम और लग्जरी सुविधांए, जानकर उड़ जाएंगे होश

इंफ्लुएंसर ने अपने फॉलोअर्स को एक शानदार शादी की पहले कभी न देखी गई यात्रा पर ले जाते हुए कहा, "वास्तविक जीवन में एक क्रेज़ी रिच एशियाई शादी ऐसी ही दिखती है." 

Advertisement
Read Time: 3 mins
नहीं देखी होगी ऐसी आलीशान शादी...

फिल्म क्रेजी रिच एशियन्स (Crazy Rich Asians) याद है? क्या आपको उसकी अनोखी शादी के सीन्स याद हैं? ठीक उस फिल्म की तरह ही रियल लाइफ में भी एक ऐसी ही अनोखी शादी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जो हमें क्रेज़ी रिच एशियन फिल्म की याद दिलाती है. ट्रैवल इन्फ्लुएंसर डाना चांग (Travel influencer Dana Chang) ने एक शानदार शादी (Luxurious wedding) का एक वीडियो साझा किया है जहां मेहमानों को उनके सभी खर्चों के लिए पैसे दिए गए. 

इंफ्लुएंसर ने अपने फॉलोअर्स को एक शानदार शादी की पहले कभी न देखी गई यात्रा पर ले जाते हुए कहा, "वास्तविक जीवन में एक क्रेज़ी रिच एशियाई शादी ऐसी ही दिखती है." 

शादी के कपल ने अपने मेहमानों को एक हैरान कर देने वाला अनुभव दिया, जिसे वे जीवन भर याद रखेंगे. वे उन्हें चीन ले गए और पांच दिनों के लिए पांच सितारा होटल में ठहराया. रोल्स रॉयस कारों और बेंटलेज़ का एक बेड़ा निजी परिवहन के लिए हमेशा उपलब्ध था, और इस भव्य शादी की सजावट ने एशियाई देश में एक यूरोपीय माहौल ला दिया.

जहां फोन बूथों को फूलों से सजाया गया था, वहीं अखबारों पर दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरों छपी थीं. चीनी शादियों में, मेहमान नवविवाहितों के लिए पैसों से भरी पारंपरिक "लाल पॉकेट्स" लाते हैं, और उनके अच्छे भाग्य और सफलता की कामना करते हैं. खैर, यहां नहीं. कपल ने इस परंपरा को उलट दिया, मेहमानों को ये लिफाफे दिए और बदले में कुछ भी उनसे नहीं लिया.

उन्होंने हर एक गेस्ट को शादी के उपहारों के अलावा, एक रेड पॉकेट में $800 (लगभग 66,000रुपये) दिए. इंफ्लुएंसर ने कैप्शन में लिखा, "मैं अभी भी रेड पॉकेट से हैरान हूं." मेहमानों को उनकी वापसी की फ्लाइट टिकट के पैसे भी दिए गए.

देखें Video:

Advertisement

वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को थोड़ा हैरान कर दिया है, बहुत से लोग सोच रहे हैं कि क्या यह साल की सबसे भव्य शादी थी. वीडियो के नीचे एक यूजर ने कमेंट किया, "हे भगवान, यह किस लेवल का अरबपति है."

कई लोगों ने कपल की उदारता और विनम्रता की तरीफ की, एक यूजर ने लिखा, "मेहमानों को उपहार देने के लिए उनका दिल बहुत बड़ा है... इससे पता चलता है कि वे उन लोगों को कितना पसंद करते हैं जो उनके साथ जश्न मनाने आए थे." 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
New Criminal Laws: Women-Children से संबंधित अपराधों में सजा और सख्त | Indian Law | Neeta Ka Radar
Topics mentioned in this article