मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर ने रैंपवॉक करते हुए रणवीर सिंह के गाने पर किया जबरदस्त डांस, देख लोगों ने जमकर पीटी तालियां

लखनऊ के राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान के एक प्रोफेसर ने कॉलेज के एक प्रोग्राम के दौरान रैंप वॉक तो किया ही, इस दौरान वह जमकर नाचे भी, उनका वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने इंटरनेट पर धूम मचा दी है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर ने रैंपवॉक करते हुए किया डांस, वीडियो वायरल

College Professors Ramp Walk Dance Performance: आमतौर पर लोगों के मन में प्रोफेसर्स को लेकर एक ऐसी छवि होती है कि वह कड़क होंगे और नाच गाने से उनका दूर तक कोई वास्ता नहीं होगा, लेकिन मेडिकल कॉलेज के एक प्रोफेसर इस गलतफहमी को दूर कर दिया है. लखनऊ के राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान (आरएमएलआईएमएस) के एक प्रोफेसर ने कॉलेज के एक प्रोग्राम के दौरान रैंप वॉक तो किया ही इस दौरान वह जमकर नाचे भी, उनका वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने इंटरनेट पर धूम मचा दी है.

प्रोफेसर ने दिखाया स्वैग (Lucknow medical college dance)

एमबीबीएस के छात्र अंकित पांडे के शेयर किए इस क्लिप को अब तक दो मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है, क्योंकि दर्शकों को प्रोफेसर के जिंदादिल अंदाज ने खूब इंप्रेस किया. वीडियो में प्रोफेसर (Professors ramp walk video)...जो एक सर्जन हैं, सफेद लुंगी और शर्ट पहने हुए और क्रीम रंग की शॉल ओढ़े हुए फुल कॉन्फिडेंस के साथ रैंप पर वॉक करते हुए नज़र आ रहे हैं. रैंप पर वॉक करते हुए वह अचानक प्रियंका चोपड़ा, अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह के गाने ‘तूने मारी एंट्रिया' पर झूम-झूम कर नाचने लगते हैं. उनके स्टेप्स सच में बड़े ही कूल हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

इस फील-गुड मोमेंट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. यूज़र प्रोफेसर को बेहद कूल बता रहे हैं. एक यूज़र ने कहा, “ऐसे कूल प्रोफेसर तो हम भी डिज़र्व करते हैं,” जबकि दूसरे ने कहा, “काश हमारे पास भी उनके जैसे प्रोफेसर होते.” एक अन्य ने लिखा, मुझे क्यों ऐसा कॉलेज मिला, यहां ऐसे कूल टीचर क्यों नहीं हैं. वहीं एक यूजर ने इन प्रोफेसर की तुलना तमिल फिल्मों के एक्टर सरथ कुमार के साथ कर दी.

Advertisement

ये भी देखें:- Zoo में अचानक भौंकने लगा पांडा

Featured Video Of The Day
Brics Summit 2024: PM Modi और Xi Jinping ने 5 साल बाद रूस में बैठकर की बात, जानिए क्या-क्या हुआ