इंग्लिश के प्रोफेसर ने मोमोज का लगाया ठेला, अपनी जबरदस्त अंग्रेजी से खींचा कस्टमर का ध्यान

वायरल हो रहे इस वीडियो में ये इंग्लिश के प्रोफेसर हिंदी में नहीं, बल्कि अंग्रेजी में मोमोज बेचकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं. यही वजह है कि उनका ये अंदाजा लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

English Professor Selling Momos With Badam Ki Chutney: आज के समय में आधी से ज्यादा दुनिया मोमोज की दीवानी हो चली है. यही वजह है कि, मोमोज अब एक ऐसा स्ट्रीट फूड बन चुका है, जो शहरों से लेकर गांव तक में काफी डिमांड में है. हाल ये है कि, अब हर गली -मोहल्ले में आपको जगह-जगह मोमोज की टेबल लगाए अंकल-आंटी मिल जाएंगे. हाल ही में इंग्लिश के प्रोफेसर का मोमोज बेचते वीडियो काफी चर्चा में है, जो अपनी जबरदस्त अंग्रेजी में मोमोज बेचते हुए कस्टमर का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं.

यहां देखें पोस्ट

बताया जा रहा है कि, लखनऊ में ये इंग्लिश के प्रोफेसर हिंदी (english professor selling momos) में नहीं, बल्कि अंग्रेजी में मोमोज (Homemade Momos With Unique Badam Ki Chutney) बेचकर लोगों का ध्यान खींच रहे हैं. यही वजह है कि उनका ये अंदाजा लोगों को काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए अपनी राय रख रहे हैं. वीडियो में सुना जा सकता है कि, शख्स अंग्रेजी में ग्राहकों को बता रहे हैं कि, यह घर में बने मोमोज हैं, जिन्हें काफी साफ-सफाई से बनाया गया है. मोमोज के ऊपर की लेयर काफी पतली है, जो आपको काफी पसंद आएगी.

Advertisement

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि, शख्स कैसे सबसे पहले एक प्लास्टिक की प्लेट में कुछ मोमोज के साथ स्पेशल बादाम की चटनी परोसता है. 5 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 2 लाख 82 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'एवेरेज क्लास टॉपर भविष्य.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'अंग्रेजी आना इस बात का सबूत नहीं है कि नौकरी मिलेगी.' पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'इंग्लिश के प्रोफेसर बेच रहे हैं. शेजवान और बादाम की चटनी के साथ मोमोज.'

Advertisement


ये भी देखें- दिशा पटानी मुंबई में प्रशंसकों के साथ आईं नज़र

Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?