Louis Vuitton ने लॉन्च किया लेदर से बना सैंडविच बैग, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

फ्रांसीसी ब्रांड लुई वुइटन ने ₹2,80,000 की चौंकाने वाली कीमत पर लेदर से बना एक सैंडविच बैग लॉन्च किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
सैंडविच बैग की कीमत जान उड़ जाएंगे होश, इतने में बन सकता है सोने का हार

Louis Vuitton New Sandwich Bag: लक्जरी फैशन कंपनियां अपने इनोवेटिव आइडियाज के लिए मशहूर हैं. आजकल इन लग्जरी ब्रांड्स की महंगी-महंगी चीजों की कीमतें ऑनलाइन जमकर वायरल हो रही हैं. ऑनलाइन वायरल होने वाली कई चीज़ों में डोल्से और गब्बाना की 32,000 रुपये की 'खाकी स्की मास्क कैप' या 9,000 रुपये की ह्यूगो बॉस फ्लिप-फ्लॉप शामिल हैं. अब फ्रांसीसी ब्रांड लुई वुइटन ने ₹2,80,000 की चौंकाने वाली कीमत पर लेदर से बना एक सैंडविच बैग लॉन्च किया है.

यह 4 जनवरी को बिक्री के लिए उपलब्ध हुआ और इसे फ्रांसीसी लक्जरी फैशन हाउस फैरेल विलियम्स के मेन्स क्रिएटिव डायरेक्टर द्वारा डिजाइन किया गया है. उन्होंने नई एक्सेसरी के डिजाइन के लिए क्लासिक पेपर सैंडविच बैग से प्रेरणा ली है. बड़ा क्लच काउहाइड लेदर बना है 'बिल्कुल घर के प्रसिद्ध (कागज) शॉपिंग बैग जैसे रंग में.'

ऐसा है आकार

ब्रांड ने अपनी वेबसाइट पर लिखा है, ‘लुई वुइटन सैंडविच बैग बिल्कुल हाउस के प्रसिद्ध शॉपिंग बैग के समान रंग में काउहाइड लेदर से बना है. बैग पर वही 'लुई वुइटन' और 'मैसन फोंडी एन 1854' लिखा हुआ है. अंदर एक ज़िप वाली जेब है और चीज़ों को व्यवस्थित रखने के लिए एक डबल फ़्लैट पॉकेट'. इसके अलावा, लुई वुइटन ने कहा कि, इसकी लंबाई 30 सेंटीमीटर, ऊंचाई 27 सेंटीमीटर और चौड़ाई 17 सेंटीमीटर है.

कई इंटरनेट उपयोगकर्ताओं ने बैग के डिज़ाइन और कीमत पर रिएक्ट किया है. एक यूजर ने लिखा, ऐसा लगता है कि यह एआई से उत्पन्न हुआ है. दूसरे ने लिखा, यह मैकडोनाल्ड दे रहा है. तीसरा यूजर लिखता है, अरे, आप सभी ने रिची को अमीर बना दिया है, लग्जरी ब्राउन बैग ऐसा चीज नहीं है जिसकी मुझे लगता है कि दुनिया को जरूरत है. एक एक्स यूजर ने कहा, पेपर बैग जैसी रोजमर्रा की वस्तुओं को हाई फैशन में बनाने के लिए यह सामान हमेशा दिलचस्प लगता है.

Featured Video Of The Day
Kalki 2898 AD Movie: 'कल्कि' 11 दिन में पहुंची 500 करोड़ क्लब में | Prabhas | Amitabh Bachchan