सफाई के लिए AC को खोला तो उड़ गए होश, अंदर से निकले कई दर्जन चमगादड़, लोगों ने पूछा- पेड़ पर लगाया था क्या

क्या आप इस बात की कल्पना भी कर सकते हैं कि, एसी के अंदर से कोई अजीबोगरीब जीव बाहर निकल सकता है. वो भी दर्जनों में. देखें वीडियो.

Advertisement
Read Time: 2 mins

गर्मियों के आते ही घर में लगे एयर कंडीशन यानी एसी की सर्विंग करा ली जाती है, ताकि पूरी गर्मी ये राहत भरी ठंडक पहुंचाए. आमतौर पर एसी की सर्विंस के दौरान धूल, मिट्टी और गंदगी बाहर निकलती है, जिसे मशीन के जरिए साफ किया जाता है, लेकिन क्या आप इस बात की कल्पना भी कर सकते हैं कि, एसी के अंदर से कोई जीव-जंतु बाहर निकल सकता है, वो भी कई दर्जन में. जी हां आपने सही पढ़ा है हाल में वायरल हो रहे इन वीडियोज में एसी की सर्विंस के दौरान उसमें एक-दो नहीं, बल्कि कई दर्जन चमगादड़ निकलते नजर आ रहे हैं.

एसी में चमगादड़

इस तरह के दो वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आए हैं. दोनों वीडियोज अलग-अलग जगहों के हैं. पहले वीडियो में देखा जा सकता है दीवार पर लगी स्प्लिट एसी को शख्स हिला रहा है और उसके भीतर से ढेरों चमगादड़ गिर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वहीं दूसरे वीडियो में देखा जा सकता है कि, एसी को सर्विंस के लिए नीचे उतारा गया है और उसे खोलते ही लोगों के होश उड़ जाते हैं. एसी के अंदर से काला-काला कचरा और दर्जनों चमगादड़ बाहर निकल रहे हैं

Advertisement
Advertisement

लोगों ने पूछा- क्या जंगल में लगाया था एसी

सोशल मीडिया पर इन वीडियोज को देखने वाले लोग हैरान हैं कि, आखिर एसी में कैसे चमगादड़ घुस सकते हैं. कुछ लोगों ने तो ये भी पूछ लिया कि, क्या एसी जंगल में लगा था. वहीं एक शख्स ने कमेंट करते हुए पूछा कि, एसी पेड़ पर लगा रखा था क्या. एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा, देखों ये हैं बैटमैन. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, अब एसी से जुड़ा ये नया डर बन गया है.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024 | Madhya Pradesh की तरह हरियाणा में भी Congress का गुब्बारा फूटेगा : PM Modi
Topics mentioned in this article