जिंदा शख्स ने छपवाया खुद का डेथ सर्टिफिकेट खोने का विज्ञापन, लोगों ने पूछा- पहुंचाना कहां है स्वर्ग या नर्क में?

ये विज्ञापन एक डेथ सर्टिफिकेट (death certificate) के खा जाने का है, लेकिन इसकी दिलचस्प बात ये है कि ये डेथ सर्टफिकेट एक जिंदा शख्स का है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
जिंदा शख्स ने छपवाया खुद का डेथ सर्टिफिकेट खोने का विज्ञापन

सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए और कब, क्या देखने को मिल जाए. इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. कई बार तो ऐसी चीजें देखने को मिल जाती हैं, जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं और कई बार ऐसी हैरान कर देने वाली चीजें देखने को मिल जाती है, जिन्हें देखकर आप अपनी हंसी को कंट्रोल ही नहीं कर पाते और अपनी ही आंखों पर भरोसा भी नहीं कर पाते. ऐसा ही कुछ अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिमाग चकरा जाएगा. 

इंटरनेट पर एक विज्ञापन (advertisement) वायरल हो रहा है. ये विज्ञापन एक डेथ सर्टिफिकेट (death certificate) के खा जाने का है, लेकिन इसकी दिलचस्प बात ये है कि ये डेथ सर्टफिकेट एक जिंदा शख्स का है. जिसे खुद ही अपना डेथ सर्टफिकेट खो जाने का विज्ञापन छपवाया है. इस विज्ञापन में उसने डेथ सर्टफिकेट खोने की तारीख, जगह, समय और रजिस्ट्रेशन नंबर सबकुछ दिया है. विज्ञापन में दिया गया पता असम का है. 

जिंदा शख्स का डेथ सर्टिफिकेट खो जाने का ये विज्ञापन अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. विज्ञापन को देखकर हर कोई हैरान है और लोग इस पर कमेंट कर खूब मज़े भी ले रहे हैं. इस विज्ञापन को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. एक यूजर ने मज़े लेते हुए कमेंट किया- छपवाने वाला तो महान है ही साथ ही छापने वाला भी महान है. दूसरे ने लिखा- अगर मिल जाए तो सर्टिफिकेट पहुंचाना कहां है, स्वर्ग या नर्क में...

यूपी में शख्स ने बनवाया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अनोखा मंदिर, रोज़ करता है पूजा

Featured Video Of The Day
Haryana Bus Accident: हादसे के बाद बस हुई चकनाचूर, देखें घटनास्थल से ताजा हालात