Advertisement

TV पर Live शो के दौरान डॉगी ने कर दी ऐसी हरकत, देख एंकर के उड़ गए होश, अब वीडियो हो रहा वायरल

न्यूज रूम के क्रू मेंबर्स से लेकर दर्शकों तक सभी हक्के-बक्के रह गए. बेजुबान जानवर के इस कारनामे ने देखने वालों को हंसने पर मजबूर कर दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
टीवी पर लाइव शो के दौरान डॉगी होने लगा हल्का.

बोलिविया (bolivia) में एक न्यूज चैनल पर लाइव शो के दौरान बड़ी ही अजीबोगरीब घटना घटी, जिसके बाद प्रसारण को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा. पालतू जानवरों को गोद लेने के एक गंभीर सेग्मेंट के दौरान उस वक्त मजेदार मोड़ आया, जब एक चलते शो में डॉगी ने पॉटी कर दी. न्यूज रूम के क्रू मेंबर्स से लेकर दर्शकों तक सभी हक्के-बक्के रह गए. बेजुबान जानवर के इस कारनामे ने देखने वालों को हंसने पर मजबूर कर दिया.

Advertisement

डॉगी शो के बीच होने लगा हल्का (dog poops on anchor desk)

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना चैनल आरटीपी पर एक प्रसारण के दौरान घटी, जिससे समाचार दल और दर्शक दोनों पूरी तरह आश्चर्यचकित रह गए. ऑनलाइन शेयर किए गए एक वीडियो में एंकर अपनी डेस्क पर बैठे क्यूट पपी को दुलारती दिख रही है. वह दर्शकों को बेघर पालतू जानवरों को अपनाने पर विचार करने के लिए प्रोत्साहित करती है, लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा होता है कि सब चौंक जाते हैं. डॉगी लाइव शो के दौरान हल्का होने लगता है और घबराई हुई एंकर क्षण भर के लिए दूसरी ओर देखने लगती है. को-एंकर उसकी ओर पेपर टावल बढ़ाता है.

लोगों ने किया मजेदार कमेंट (Dog poops on live TV broadcast)

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'वह अपना काम कर रहा है.' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'यहां तक कि कुत्ते को भी एहसास है कि आजकल पत्रकारिता क्या हो गई है.' कई यूजर्स ने टिप्पणी की है कि कुत्ता घबराया हुआ था और हो सकता है कि, उसने सेट पर बहुत अधिक भोजन खा लिया हो.

Advertisement

ये Video भी देखें: क्या कहते हैं NDTV Election Carnival के सारथी सोनू भैया

Featured Video Of The Day
Heat Wave: IMD की चेतावनी , Delhi NCR और North India में गर्मी का प्रकोप, Rajasthan के Phalodi में पारा 50 Degrees

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: