फ्लाइट से घर के ऊपर गिरा बर्फ का टुकड़ा, फिर जो हुआ, लोगों में छाया खौफ, US में घटी ये डराने वाली घटना

आउटलेट के अनुसार, सबरीना गोमेज़ ने कहा, "अचानक, आपको एक खोखली आवाज़ सुनाई देती है, और ईमानदारी से, हमने इसके बारे में कुछ नहीं सोचा और फिर आपको एक बड़ी सी आवाज सुनाई देती है."

Advertisement
Read Time: 3 mins
विमान से गिरा बर्फ का टुकड़ा, ऐसा हुआ अंजाम

बुधवार को युनाइटेड स्टेट्स में एक परिवार मुश्किल में पड़ गया, जब बर्फ का एक बड़ा टुकड़ा विमान से गिरकर उनके घर की छत से टकराया. न्यू यॉर्क पोस्ट के अनुसार, यह घटना न्यू जर्सी में हुई. गोमेज़ परिवार अपने बैकयार्ड टेबल पर बैठा था, जब बर्फ का एक बड़ा टुकड़ा घर की छत से टकराया. आउटलेट के अनुसार, सबरीना गोमेज़ ने कहा, "अचानक, आपको एक खोखली आवाज़ सुनाई देती है, और ईमानदारी से, हमने इसके बारे में कुछ नहीं सोचा और फिर आपको एक बड़ी सी आवाज सुनाई देती है."

Advertisement

परिवार ने कहा कि बर्फ के इस बड़े टुकड़े ने काफी नुकसान पहुंचाया. इसने अटारी की छत पर कई फ़ीट चौड़ा एक बड़ा छेद कर दिया. पॉल गोमेज़ ने कहा, "यह बड़े पत्थर थे... मुझे लगता है कि यह एक बड़ा चौकोर टुकड़ा था. जब यह नीचे आया, तो इसने सब कुछ तोड़ दिया." परिवार के अनुसार, यह घर कई उड़ान पथों के ठीक नीचे है.

घटना के बाद, परिवार अपने घर के सामने पहुंचा, जहां उन्होंने ड्राइववे पर फैले बर्फ के टुकड़ों का वीडियो बनाया. सबरीना गोमेज़ ने लिखा, "ईमानदारी से कहूं तो यह थोड़ा डरावना था, लेकिन भगवान का शुक्र है कि यह किसी को नहीं लगा, और यह फर्श पर जा गिरा. यह छत से टकराया, भगवान का शुक्र है."

Advertisement

जब बर्फ उनके घर पर गिरी तो किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ. पोस्ट ने बताया कि परिवार ने संघीय उड्डयन प्रशासन (FAA) के पास बर्फ की जांच के लिए दावा दायर किया है, जो उनके अनुसार ऊपर से गुज़रने वाले विमान से गिरी थी.

Advertisement

इस बीच, यह भयावह घटना यूटा में एक हवाई जहाज से बर्फ का एक टुकड़ा गिरने और एक परिवार के पालतू बकरी को मारने के हफ्तों बाद हुई है. यह घटना 6 मई को हुई थी. कैसिडी लुईस अपने घर पर थी जब उसने एक जोरदार धमाका सुना जिसने पूरे घर को हिला दिया. जब वह बाहर गई, तो उसने देखा कि उसके पालतू जानवर घबरा गए हैं. उन्होंने कहा, "मुर्गे घबरा रहे थे, घोड़े पागल हो रहे थे." महिला ने शेड की छत में एक बड़ा छेद देखा जहां वह अपनी बकरियां रख रही थी. आगे जांच करने पर, उसे एक घायल बकरी मिली जिसका बहुत ज्यादा खून बह रहा था, इसके अलावा, जमीन में छेद के नीचे बर्फ के टुकड़े थे.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
JDU Meeting: Delhi में जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज, कार्यकारी अध्यक्ष के नाम का एलान संभव
Topics mentioned in this article