मेरे सपनों की रानी... गाने पर दो बच्चियों ने किया मज़ेदार डांस, दिए गजब एक्सप्रेशंस, लोग बोले- छोटी गदर

Trending Dance Video: दो छोटी लड़कियों को आराधना फिल्म के गाने पर धूम मचाते हुए देखा जा सकता है. पूरे वीडियो में उनके विचित्र भाव निश्चित रूप से आपके चेहरे पर मुस्कान ला देंगे और आप हमारी तरह ही क्लिप को लूप पर देखेंगे.

Advertisement
Read Time: 5 mins

Trending Dance Video: अगर आप उदास महसूस कर रहे हैं और अपने मन को खुश करना चाहते हैं तो हमारे पास आपके लिए एकदम सही वीडियो है. बॉलीवुड के पुराने गाने सुनना निश्चित रूप से एक खुशी की बात है. लेकिन, अगर कोई उसपर डांस कर रहा हो, तो खुशी दोगुनी हो जाती है. इसलिए, जब राजेश खन्ना के मेरे सपनों की रानी में दो छोटी लड़कियों का डांस का एक वीडियो सामने आया, तो यह तेजी से वायरल हो गया.

वायरल हो रहे इस वीडियो को रमेश भंडारी छेत्री ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. छोटी क्लिप में, दो छोटी लड़कियों को आराधना फिल्म के गाने पर धूम मचाते हुए देखा जा सकता है. पूरे वीडियो में उनके विचित्र भाव निश्चित रूप से आपके चेहरे पर मुस्कान ला देंगे और आप हमारी तरह ही क्लिप को लूप पर देखेंगे.

देखें Video:

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "सही मनोरंजनकर्ता." एक अन्य यूजर ने लिखा, "दिल खुश कर दिया."

बता दें कि मेरे सपनो की रानी को किशोर कुमार द्वारा गाया गया था और उसे राजेश खन्ना और शर्मिला टैगोर पर फिल्माया गया था.

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, लंबे समय से थे बीमार

Featured Video Of The Day
Exit Poll On Haryana Elections 2024: Haryana में BJP से कहां हुई चूक, Congress कैसे निकली आगे? जानें सब कुछ