मेरा दिल ये पुकारे...पर छोटी बच्ची का Video वायरल, लोग बोले- पाकिस्तानी लड़की से ज्यादा अच्छा है...

अब, एक छोटी बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, लेकिन इसमें वह इस नए नंबर पर डांस करती नहीं दिख रही है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

अगर आप एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं, तो आपने लता मंगेशकर के सदाबहार गीत मेरा दिल ये पुकारे पर पाकिस्तानी लड़की आयशा (Pakistani girl Ayesha) का वीडियो जरूर देखा होगा. आपने यह भी देखा होगा कि वीडियो के वायरल होने के बाद, कई इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर्स और यहां तक कि मशहूर हस्तियों ने गाने के रीमिक्स वर्जन पर थिरकते हुए वीडियो शेयर किए हैं. कहने की जरूरत नहीं है कि आयशा के वायरल डांस वीडियो ने उन्हें रातोंरात सेंसेशन बना दिया है. अब, एक छोटी बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, लेकिन इसमें वह इस नए नंबर पर डांस करती नहीं दिख रही है. बल्कि वायरल वीडियो में छोटी बच्ची गाना गाती नजर आ रही है.

वीडियो में मनीषा नजर आ रही हैं और वह वायरल वीडियो में मेरा दिल ये पुकारे गाती हुई देखी जा सकती हैं. इसे छोटी बच्ची के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया था और इसे अबतक 2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

देखें Video:

Advertisement

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि मनीषा आईने में देख रही हैं और बहुत ही क्यूट तरीके से गाना गा रही हैं. वह आईने में खुद को निहारती है और बिना परवाह किए गाना गाती रहती है. वह गाने के बोल के साथ थोड़ी लड़खड़ा जाती है, लेकिन उसके गाने का तरीका लोगों का दिल जीत रहा है.

Advertisement

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "मनीहा का वर्जन 'मेरा दिल ये पुकारे आजा'." जहां इंटरनेट के एक वर्ग ने उनके प्रदर्शन का आनंद लिया. एक अन्य यूजर ने लिखा, "मुझे इस गाने से नफरत है लेकिन मुझे यह गाना उनकी आवाज में सुनना बहुत पसंद है."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jani Master कौन हैं ? जो पहले Stree-2, Pushpa जैसी फिल्मों में Choreography कर सुर्खियों में आए और अब Sexual Harrasment के आरोप में हुए गिरफ्तार