छोटी बच्ची ने पढ़ाई के बीच क्यूट अंदाज़ में घरवालों से की ब्वॉयफ्रेंड की बात, बोली- मैं बहुत सुंदर हूं, इसलिए ये लड़का...

एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी बच्ची बड़े ही क्यूट अंदाज़ में पढ़ाई के बीच ही अपने ब्वॉयफ्रेंड की बात अपने घरवालों को बताती है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

छोटे बच्चे सभी के दुलारे होते हैं और उनकी हर बात और अदा लोगों का दिल जीत लेती है. कुछ बच्चे शांत और गंभीर होते हैं, तो वहीं कुछ बच्चे इतने तेज होते हैं कि वो कैसे भी बात करने से किसी के भी सामने शर्माते या संकोच नहीं करते. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी बच्ची (Little Girl) बड़े ही क्यूट अंदाज़ में पढ़ाई के बीच ही अपने ब्वॉयफ्रेंड की बात अपने घरवालों को बताती है. बच्ची जिस अंदाज़ में बात कर रही है और समझा रही है, वो देखखर तो आप भी इस बच्ची के फैन हो जाएंगे. बच्ची पढ़ाई करते-करते ही उसी बीच कैसे क्यूट अंदाज़ में उस लड़के की बात करती है, जो बड़े होने पर उसे प्रपोज करेगा. ये देखकर हर कोई हैरान है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्ची अपनी ड्रॉइंग की किताब लेकर बैठी है. सामने उससे कोई सवाल पूछ रहा है, तो वो बड़े ही बिंदास अंदाज़ में बता रही है कि आज मैं आपको एक स्पेशल बात बताऊंगी, जिसने मुझे फूल दिया. फिर वो अपनी किताब हाथ में लेती है और उसमें बनी हुई ड्रॉइंग को दिखाकर बताती है कि इसमें एक लड़का है और साथ में मैं हूं. लड़के के हाथ में फूल है. वो कहती है कि इस लड़के ने जो फूल हाथ में लिया है वो मेरे लिए है. क्योंकि मैं बहुत सुंदर दिखती हूं इस वजह से ये मेरे लिए फूल पकड़ा है. फिर बच्ची लड़के का नाम भी बताती है.

देखें Video:

Featured Video Of The Day
Lucknow Building Collapse: तीन मंजिला इमारत गिरने से 5 की मौत, 24 लोग घायल; Rescue Operation जारी