मम्मी ने बेटी को बनाकर दिया दुनिया का सबसे कीमती पर्स! बच्ची ने इतने कॉन्फिडेंस से दिखाया, Video ने लोगों को इमोशनल कर दिया

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- मां बना दे अगर तो थैली भी पर्स है, गर साथ है वो तो फर्श भी अर्श है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

बच्चे अक्सर बड़े-बड़े सपने देखते हैं और चाहते हैं कि उनका वो सपना सच हो जाए. लेकिन, कई बार छोटी-छोटी चीजें भी उन्हें दुनियाभर की खुशी दे देती हैं. अगर बच्चा अपने माता-पिता से कोई डिमांड करे और वो पूरी हो जाए तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी बच्ची ने हाथ का बनाया एक हैंडबैग टांग रखा है, जिसे उसकी मां ने बनाकर दिया है.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूध के पैकेट में दोनों ओर रस्सी लगाकर ये हैंडबैग बनाया गया है, जिसे पाकर बच्ची बहुत खुश है. सेलेब्स की तरह ही वो भी 'व्हाट्स इन माय बैग' मोमेंट को एन्जॉय कर रही है. बच्ची से शख्स पूछता है कि आपके बैग में क्या है और ये किसने दिया है, तो बच्ची बताती है कि ये बैग उसकी मम्मी ने दिया है. बच्ची बैग में रखे क्लचर, पैसे, रंगा का डिब्बा, गिल्टर, नेलपेंट समेत सबकुछ दिखाती है. जिसे देखकर आप भी मुस्कुराए बिना नहीं रह पाएंगे.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर thegridin नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 1 लाख 75 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं. और बैग को लेकर बच्ची की खुशी देख लोग इमोशनल हो रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- मां बना दे अगर तो थैली भी पर्स है, गर साथ है वो तो फर्श भी अर्श है. दूसरे यूजर ने लिखा- दुनिया का सबसे महंगा पर्स. वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि लोग इसे बार-बार देख रहे हैं. वैसे इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Haryana Elections | Selja मेरी बहन जैसी.. कोई उनके ख़िलाफ़ बोलता है तो... : Bhupendra Hooda
Topics mentioned in this article