Advertisement

छोटे भाई को गोद में उठाकर बहन ने गाया कौशल्या दशरथ के नंदन, राम भक्ति में डूबा नजर आया छुटकू

आप भी वायरल हो रहा ये खूबसूरत सा वीडियो देखिए. शायद आप को भी अपनी बहन या भाई की याद आ जाए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
भाई बहन का प्यार देख भावुक हुए यूजर्स.

भाई बहन का प्यार और उनका मासूम सा लगाव, दुनिया का सबसे प्यारा रिश्ता होता है. खासतौर से बहन बड़ी हो तो वो छोटे भाई के लिए मां से कम नहीं होती. भाई बहन के इसी प्यार भरे रिश्ते को नुमाया करता एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर यूजर्स भी जज्बाती हो कर जय श्रीराम के नारे लगा रहे हैं. आप भी वायरल हो रहा ये इस खूबसूरत से वीडियो को देखिए. शायद आप को भी अपनी बहन या भाई की याद आ जाए.

राम भजन गाती बहन

जिंदगी गुलजार है नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से भाई बहन का ये वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बड़ी बहन अपनी गोदी में छोटे भाई को लेकर बैठी है. भाई तो खैर बहुत छोटा ही है, लेकिन बहन की उम्र भी बहुत ज्यादा नहीं है. वो भी बच्ची ही है. अपने भाई को गोद में उठाकर बहन श्रीराम भजन गा रही है, जिसके बोल हैं 'कौशल्या दशरथ के नंदन..' ये भजन इन दिनों काफी मशहूर हो रहा है. भाई को गोदी में उठाए बच्ची पूरे सुर में ये भजन गाती है और आखिर में कहती है जय श्री राम बाबू. गोदी में लेटा छोटा सा भाई भी बहन को तब तक एकटक देखता रहता है, जब तक वो ये भजन गा रही होती है.

यहां देखें वीडियो

राम भक्ति में डूबे भक्त

एक बच्ची के मुंह से ये गाना सुनकर भक्त भी राम भक्ति में डूब रहे हैं. कुछ यूजर्स बच्ची के गाने की तारीफ कर रहे हैं. तो, कुछ यूजर्स भगवान श्री राम का नाम का जप कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, भगवान ऐसे भाई बहनों को लंबी उम्र दे. बता दें कि इस गाने को गीतकार शब्बीर अहमद ने लिखा है, जो 17 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने को आवाज दी है साकेत टंडन ने.

ये भी देखिए: Gadgets 360 With Technical Guruji- इस हफ्ते की खास Tech Tip

Featured Video Of The Day
Prashant Kishor Exclusive: 400 पार के नारे को कैसे देखते हैं प्रशांत किशोर? | Khabron Ki Khabar

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: