भीड़भाड़ वाली सड़क पर फर्राटे से स्कूटी दौड़ाती नजर आई स्कूल ड्रेस पहनी बच्ची, लोगों ने पिता को बताया लापरवाह

Child Girl Riding Scooter Video:सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें स्कूल ड्रेस पहने एक छोटी सी बच्ची बिना किसी डर के टशन से स्कूटी चलाती नजर आ रही है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Bacchi Ki Scooty Chalane Ka Video: हमारे देश में दो पहिया से लेकर चार पहिया और भारी-भरकम वाहन चलाने के लिए एक उम्र निर्धारित की गई है. नियम के अनुसार, वाहन चलाने की सही उम्र 18 वर्ष है, लेकिन कई बार राह चलते अक्सर कम उम्र के बच्चों को भी फर्राटे से सड़क पर गाड़ी दौड़ाते देखा जाता है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें स्कूल ड्रेस पहने एक छोटी सी बच्ची बिना किसी डर के टशन से स्कूटी चलाती नजर आ रही है. हैरानी की बात तो ये है कि बच्ची के पीछे एक शख्स बैठा हुआ है, जो मजे से बच्ची को ये जोखिम भरा काम करने दे रहा है. व्यस्त सड़क पर इस तरह जान जोखिम में डालकर स्कूटी दौड़ाती बच्ची को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स खूब भड़क रहे हैं और उसके पिता को अरेस्ट करने की मांग कर रहे हैं.

भीड़भाड़ वाली सड़क पर बच्ची से चलवाई स्कूटी

चौंका देने वाला यह वायरल वीडियो महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर का बताया जा रहा है, जिसमें एक छोटी सी बच्ची स्कूल ड्रेस में स्कूटी चलाते हुए नजर आ रही है. यह वीडियो देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए हैरानी जता रहे हैं. जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हुआ, लोगों की टिप्पणियां आने लगीं. कुछ यूजर्स ने इसे बहुत क्यूट बताया, जबकि कुछ ने इसे खतरनाक मानते हुए सवाल उठाए कि इतनी छोटी उम्र में बच्ची को स्कूटी चलाना चाहिए या नहीं. हालांकि, इस वीडियो ने लोगों को हंसाने के साथ-साथ कुछ गंभीर सवाल भी खड़े किए हैं. क्या बच्चों को इतनी छोटी उम्र में इतनी छूट देना क्या सही है? इस सवाल पर अब लोग अपनी राय व्यक्त कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

स्कूल ड्रेस में स्कूटी चलाती बच्ची का वीडियो

बताया जा रहा है कि, वीडियो में स्कूटी चला रही छोटी बच्ची के पीछे उसके पापा भी बैठे हुए है. पिता और बेटी को बिना हेलमेट पहना देख जहां कुछ यूजर्स रोड सेफ्टी को लेकर भाषणबाजी में लगे है, तो वहीं कुछ लोग इस उम्र में बच्ची को स्कूटर चलाता देख उसकी तारीफ भी कर रहे हैं. करीब 35 सेकंड के इस वीडियो पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. हैरानी की बात तो ये है कि, वीडियो ध्यान से देखने पर यह समझ आता है कि स्कूटी पर नंबर प्लेट भी नहीं लगी है. इंस्टाग्राम पर इस रील को @aurangabadinsider नाम के अकाउंट से पोस्ट करते हुए लिखा गया है, छत्रपति संभाजीनगर से चौंकाने वाला दृश्य.

Advertisement

ये भी देखें:- Zoo में अचानक भौंकने लगा पांडा

Featured Video Of The Day
UP News: साढे 7 साल में हुए एनकाउंटर को लेकर DGP ने पुलिस कप्तानों को लिखी चिट्ठी