खतरनाक मकड़ियों को खिलौना बनाकर खेलती है ये बच्ची, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

ट्विटर पर शेयर की गई इस क्लिप में एक छोटी लड़की को गुड़िया या अन्य खिलौनों के बजाय विशाल टारेंटयुला के साथ खेलते हुए दिख रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

इस दुनिया में मकड़ियों (spiders) के शौकीन लोगों की संख्या बहुत कम ही है, और यह एक फैक्ट है. 8 टांगों वाली, रेंगने वाली और खौफनाक आंखों वाले ये जानवर काफी डरावने होते हैं जिन्हें देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाते हैं. ऑस्ट्रेलिया में मकड़ी से भरों कमरों के कई वीडियो पहले ही लोगों को डरा चुके हैं. लेकिन ये वीडियो हैरान करने वाला है.

ट्विटर पर शेयर की गई इस क्लिप में एक छोटी लड़की को घर के पास खेलते हुए दिखाया गया है. जिसमें ये बच्ची गुड़िया या अन्य खिलौनों के बजाय विशाल टारेंटयुला के साथ खेलते हुए दिख रही है. हां, आपने सही पढ़ा. बच्ची को हंसते हुए और मकड़ियों के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है जैसे कि वे छोटे और क्यूट पपी हों.

देखें Video:

वीडियो को 180 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और ढेरों कमेंट्स भी मिले हैं. क्लिप से लोग डरे हुए हैं और उन्होंने लड़की की सुरक्षा के बारे में चिंता जाहिर की. हालांकि, कई लोगों ने बताया कि लड़की में उन प्राणियों के साथ खेलने के लिए साहस था, जो कई लोगों को डरा देता हैं.

गंगा नदी में नाव पर हुक्का पीने और चिकन बनाने का वीडियो हुआ वायरल, जांच जारी

Featured Video Of The Day
CBSE के New Rule से बढ़ीं इन Urdu Schools की मुश्किलें, समझिए क्या है पूरा माजरा?