महीनों बाद पिता से मिली बच्ची, तो दौड़कर लगाया लिया गले, कही दिल को छू लेने वाली बात - देखें इमोशनल Video

एक पिता और बेटी के बीच का प्यार भरा रिश्ता वास्तव में बेहद शानदार होता है. रेडिट पर शेयर किए गए इस वीडियो में पिता और बच्ची के बीच के उसी प्यार को दिखाया गया है. महीनों बाद अपने पिता से मिलने के बाद एक छोटी सी बच्ची की खुशी को दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

एक पिता और बेटी के बीच का प्यार भरा रिश्ता वास्तव में बेहद शानदार होता है और इंटरनेट पर कई वीडियोज भी ये बात साबित कर देते हैं. रेडिट पर शेयर किए गए इस वीडियो में पिता और बच्ची के बीच के उसी प्यार को दिखाया गया है. महीनों बाद अपने पिता से मिलने के बाद एक छोटी सी बच्ची की खुशी को इस वीडियो में दिखाया गया है. वीडियो को देखने के बाद आप भी जरूर इमोशनल हो जाएंगे.

देखें Video:

This toddler is very happy to have her dad home from r/MadeMeSmile

क्लिप के साथ शेयर किए गए कैप्शन में लिखा है, "यह बच्ची अपने पिता के घर आने पर बहुत खुश है," वीडियो से पता चलता है कि छोटी बच्ची अपने पिता को गले लगाने के लिए दौड़ती है क्योंकि वह लंबे समय बाद घर वापस आएं हैं. वीडियो में आगे आप कि बच्ची बड़े प्यारे अंदाज़ में अपने पिता से बातें कर रही हैं. पिता से बात करने का क्यूट अंदाज़ लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोग इसे बार-बार देख रहे हैं और वीडियो को कूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही वीडियो पर लोग ढेरों प्यारे-प्यारे कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक Reddit यूजर ने लिखा, “मैंने बच्चों के साथ बहुत सारे वीडियो देखे हैं और यह शायद सबसे प्यारा बच्चा है जिसे मैंने इस वीडियो में देखा है. वह इतनी छोटी उम्र में अच्छा बोल सकती है, और उसके मुंह से निकला हर शब्द मनमोहक था. कितना प्यारा दिल है.”  

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment