फ्लाइट में बैठी थी बच्ची, तभी पायलट की ड्रेस में सामने आ गए पापा, फिर बच्ची ने किया कुछ ऐसा, वायरल हुआ Video

"पापा के साथ मेरी पहली फ्लाइट... उन्होंने मेरी फ्लाइट को दिल्ली के लिए उड़ाया. मैं उन्हें देखने के लिए बहुत उत्साहित थी... यह मेरी अब तक की सबसे अच्छी फ्लाइट थी. लव यू पापा."

Advertisement
Read Time: 23 mins

हाल ही में दिल्ली के लिए अपनी गोएयर की फ्लाइट (GoAir flight to Delhi) में सवार होने के बाद एक छोटी सी बच्ची को एक प्यारा सा सरप्राइज मिला और उसका दिल जीत लेने वाला रिएक्शन एक वीडियो में कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो (viral video) में शनाया मोतिहार (Shanaya Motiha) नाम की एक छोटी सी लड़की खुशी से अपने पिता से हाथ हिलाकर हाए करते दिख रही है जब उसे पता चला कि वह उसकी फ्लाइट के पायलट हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शनाया अपने पिता को "पापा" कहती है, जो कॉकपिट के दरवाजे पर खड़े हैं.

जब दूसरे यात्री फ्लाइट में सवार होते हैं, तो पिता मुस्कुराता है और बच्ची की ओर देखता है. वीडियो को शनाया के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया था, जिसे उनकी मां मैनेज करती हैं.

वीडियो के कैप्शन में लिखा था, "पापा के साथ मेरी पहली फ्लाइट... उन्होंने मेरी फ्लाइट को दिल्ली के लिए उड़ाया. मैं उन्हें देखने के लिए बहुत उत्साहित थी... यह मेरी अब तक की सबसे अच्छी फ्लाइट थी. लव यू पापा."

Advertisement

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "यह बहुत प्यारा है." दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "मैं देख सकता हूं कि पापा भी बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं. शायद उनकी सबसे अच्छी उड़ान भी।"

Advertisement

शनाया की कहानी ने जहां हमारे चेहरों पर मुस्कुराहट ला दी, वहीं दूसरी कहानियां हममें से कुछ को चौंका सकती हैं. इस साल की शुरुआत में, अप्रैल में, जब एक हवाई जहाज ने फ्लोरिडा में समुद्र में एक आपातकालीन लैंडिंग की, तो लोग समुद्र तट पर जाने वाले इस असामान्य दृश्य को देखकर दंग रह गए. एक वीडियो में विमान को सॉफ्ट लैंडिंग के लिए उथले पानी में उतरते हुए दिखाया गया है. लैंडिंग के दौरान किसी को नुकसान नहीं हुआ. इसके बजाय, लोगों ने "सुरक्षित आपातकालीन लैंडिंग" के लिए पायलट की तारीफ भी की.

Advertisement

ये वीडियो भी देखें : रॉकेट की रफ्तार से जमीन पर भागता है ये सांप, गुस्सा देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana में Congress की आंधी, आखिर BJP क्यों हो गई फेल?