सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर सड़िया पर छोटी बच्ची का धमाकेदार डांस वायरल, देख लोग बोले- हीरोइन से कम नहीं

Girl Dance Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों भोजपुरी फिल्म का एक सॉन्ग खूब वायरल हो रहा है, जिस पर लोग जमकर रील्स बना रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
'

Dance On Maroon Color Sadiya Song: कुछ समय पहले रिलीज हुई आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की भोजपुरी फिल्म फसल का सॉन्ग 'मरून कलर सड़िया' खूब हिट हुआ था. गाने के लिरिक्स और सादगी के साथ-साथ गाने में यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे और भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की केमिस्ट्री ने भी खूब चर्चा बटोरी है. यूट्यूब चैनल वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स पर रिलीज की गई भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर सड़िया सॉन्ग को 17 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. किसानों की सिंपल जिंदगी और संघर्षों पर बनी भोजपुरी फिल्म फसल की झलक मरून कलर सड़िया गाने में भी देखने को मिलती है. ये भोजपुरी सॉन्ग इंस्टाग्राम पर इन दिनों खूब छाया हुआ है, जिस पर हर कोई रील बना रहा है.

छोटी बच्ची ने किया जबरदस्त डांस

रिलीज के करीब चार महीने बाद भी भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर सड़िया का क्रेज बरकरार है. खासतौर पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह गाना अभी तक छाया हुआ है. छोटे-छोटे बच्चे भी इस सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग पर रील्स बना रहे हैं. मरून कलर सड़िया गाने पर डांस कर रही एक छोटी बच्ची का वीडियो इन दिनों इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स को छोटी बच्ची के डांस मूव्स के साथ-साथ एक्सप्रेशन्स भी खूब पसंद आ रहे हैं. लोग वीडियो में नजर आ रही छोटी बच्ची के डांस को खूब पसंद कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

इंस्टाग्राम पर छाया डांस वीडियो

सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर सड़िया रिलीज के महीनों बाद भी इंस्टाग्राम पर खूब ट्रेंड कर रहा है. इस गाने पर डांस कर रही छोटी बच्ची का वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 6.9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 12.5 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है और इसे अन्य 12 हजार यूजर्स के साथ शेयर किया है. लोग इस वायरल डांस वीडियो पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. कमेंट सेक्शन में लोग बच्ची के डांस और क्यूटनेस की खूब तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi 3.0 के पहले 100 दिन में ऐसा क्या हुआ है जिसका असर 2047 तक देखने को मिलेगा?