छोटी बच्ची ने बादशाह और अरिजीत सिंह के गाने Soulmate पर किया ऐसा डांस, इंटरनेट पर छा गया Cute Video, जमकर बरसा प्यार

अरिजीत सिंह और बादशाह के हिट गाने "सोलमेट" (Soulmate) पर बेहद जोश के साथ नाचती एक छोटी बच्ची के वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
छोटी बच्ची ने Soulmate पर किया डांस

ऐसी दुनिया में जहां वायरल वीडियो बिजली की रफ्तार से आते और जाते हैं, एक छोटी डांसर ने दुनिया भर में लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया है. अरिजीत सिंह और बादशाह के हिट गाने "सोलमेट" (Soulmate) पर बेहद जोश के साथ नाचती एक छोटी बच्ची के वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. 

इंस्टाग्राम पर @adorable_aanyaa यूजर द्वारा पोस्ट की गई इस क्लिप को दस लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और ये संख्या तेजी से बढ़ रही है. प्यारा सा आउटफिट पहने हुए, जो उसे और भी क्यूट बना रहा है, छोटी बच्ची पूरे मन से बहुत खुश होकर डांस कर रही है. कई बार बच्ची के डांस स्टेप्स इधर-उधर हो जा रहे हैं, लेकिन बच्ची का अंदाज़ लोगों का दिल जीत रहा है.

देखें Video:

इस पॉप्युलर गाने पर वैसे तो अबतक बहुत सी डांस रील्स बन चुकी हैं, लेकिन इस बच्ची की ये डांस रील लोगों का खास तौर पर ध्यान खींच रही है और लोगों को मंत्रमुग्ध कर रही है. किसी बच्चे को इतनी आज़ादी से खुद को अभिव्यक्त करते देखना कुछ खास है, जो हमें जीवन की छोटी-छोटी खुशियों की याद दिलाता है.

कमेंट सेक्शन में लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं और कमेंट में भर-भरकर तारीफें कर रही हैं, एक यूजर ने कहा, "अब तक का सर्वश्रेष्ठ डांस," जबकि दूसरे ने उसे "अद्भुत परफॉर्मेंस छोटी रानी" कहा. कुछ लोगों ने स्टार की क्षमता भी देखी, एक ने उसे "छोटी एक्ट्रेस" बताया. छोटी बच्ची के इस डांस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh में महिला सरपंचों का दर्द, दूसरों के दवाब में करना पड़ता है काम | Hamaara Bharat
Topics mentioned in this article