छोटी बच्ची का डांस देख क्रेजी हुई पब्लिक, कातिलाना एक्सप्रेशन देख लोगों ने कहा- इन्हें तो डांस इंडिया डांस में होना चाहिए

वीडियो में एक छोटी सी बच्ची नेपाली गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए गजब के एक्सप्रेशन दे रही है, जिसे देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे.

Advertisement
Read Time: 5 mins

इंटरनेट पर यूं तो रोजाना एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलते ही रहते हैं, लेकिन इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो दिल लूट लेते हैं. हाल ही में एक ऐसी ही छोटी सी बच्ची का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है, जिसे देखकर यकीनन आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. वीडियो में बच्ची के एक्सप्रेशन वाकई कमाल के हैं, जिन पर से नजरें हटाना मुश्किल है.

यहां देखें वीडियो

A post shared by ARTISTIC 🇳🇵 (@artistic_nepal_)

बच्ची ने किया गजब का डांस

सोशल मीडिया पर आपने डांस के कई वीडियोज देखें होंगे, लेकिन हाल ही में सामने आए इस वीडियो को देखकर आप भी पलके झपकना भूल जाएंगे. वीडियो में एक छोटी सी बच्ची जबरदस्त तरीके से डांस करती नजर आ रही है. वीडियो में बच्ची नेपाली गाने पर कमर मटकाते हुए कमाल के एक्सप्रेशन दे रही है. इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वायरल हो रहा यह वीडियो नेपाल का बताया जा रहा है.

क्यूट बच्ची का डांस देख आप भी हार बैठेंगे दिल

बच्ची के इस जबरदस्त डांस वीडियो को इसी साल 13 अप्रैल को शेयर किया गया था, जिसे अब तक 8 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'सुपर.' कोई बच्ची की अदाओं का दीवाना हो रहा है, तो कोई डांस की तारीफों के पुल बांध रहा है.
 

ये भी देखें- ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल
Topics mentioned in this article