देश पर अभिमान और उस पर नन्हीं सी बच्ची का क्यूट सा डांस, बिना शक जीत लेगा आपका भी दिल

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बच्ची का क्यूट सा डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने प्यारे से अंदाज में अपने दिल की बात साझा कर रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Little Girl Adorable Dance: आजादी का दिन जितना अहम होता है उस जज्बे को महसूस करना भी उतना ही जरूरी होता है. जब कई लोगों ने शहादत देकर ये अनमोल विरासत हमें सौंपी थी. इस विरासत की रखवाली अब हमारे और हमारी आने वाली पीढ़ी के हाथ में है. नई पीढ़ी भी अपने अंदाज में इसकी वैल्यू समझ रही है. नई पीढ़ी का अंदाज अगर सोशल मीडिया पर वायरल ट्रेंड को कहें तो कुछ गलत नहीं होगा, जिस पर बहुत सारे ऐसे वीडियो पोस्ट हो रहे हैं, जो दैश पर अभिमान करने वाला कंटेंट साझा कर रहे हैं. वायरल पोस्ट के जरिए ही सही बच्चे अपने देश की खासियत जान रहे हैं. एक बच्ची का ऐसा ही एक क्यूट सा डांस वायरल हो रहा है, जिसने अपने प्यारे से अंदाज में अपने दिल की बात साझा की है.

यहां देखें वीडियो

डांस के जरिए बोली दिल का बात (Girl Dance Video)

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है शाद मलिक नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने, जिसमें इंडिया गेट दिखाई दे रहा है, जिसके ठीक सामने बहुत सारे विदेशी खड़े हैं. इन विदेशियों के बीच से अचानक एक क्यूट सी बच्ची निकलकर आती है, जो बेहद क्यूट स्टेप्स दिखाते हुए गजब का डांस करने लगती है. ये क्यूट सी बच्ची शाहरुख खान की फिल्म 'वीर-जारा' के गाने पर डांस कर रही है. 'वीर जारा' फिल्म का गाना 'ऐसा देश है मेरा...' की लाइन 'मेरे देश में मेहमानों को भगवान कहा जाता है...' पर बच्ची का डांस वीडियो शेयर किया गया है.

Advertisement

विदेशियों का रिएक्शन (Viral Dance Video)

इस खूबसूरत गाने पर प्यारा सा डांस कर रही बच्ची की क्यूटनेस देखकर विदेशी मेहमान भी उसे एडमायर करते दिख रहे हैं. सबके चेहरे की मुस्कान बता रही है कि उन्हें बच्ची का ये स्टाइल बहुत पसंद आ रहा है. इस वीडियो को एक ही दिन में 2 लाख 72 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, जिस पर लोग हार्ट का इमोजी बना कर और जय हिंद लिख कर पोस्ट कर रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?