चेहरे पर मुस्कुराहट लिए कॉफी बेचता है ये छोटा बच्चा, Video देख इमोशनल हो गए लोग, बोले- So Cute

इन दिनों इराक (Iraq) में कॉफी बेचने वाले एक छोटे लड़के (Little Boy Selling Coffee) का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है. जिस तरह से छोटा लड़का मुस्कुराया और कॉफी सर्व की, वह निश्चित रूप से आपका दिन बना देगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins
चेहरे पर मुस्कुराहट लिए कॉफी बेचता है ये छोटा बच्चा

इंटरनेट एक ऐसी जगह है, जहां आपको हर तरह की चीजें देखने को मिलती हैं. फिर चाहे वो जानवरों के वीडियो हों या फिर बच्चों के. बुजुर्ग के हैरतअंगेज़ कारनामे हों या फिर प्रकृति की हैरान कर देने वाले चमत्कार. इन दिनों इराक (Iraq) में कॉफी बेचने वाले एक छोटे लड़के (Little Boy Selling Coffee) का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है. जिस तरह से छोटा लड़का मुस्कुराया और कॉफी सर्व की, वह निश्चित रूप से आपका दिन बना देगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो को डग बरनार्ड ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. डौग इराक में एक अमेरिकी यात्रा ब्लॉगर हैं. उन्होंने जो छोटी क्लिप शेयर की, उसमें एक छोटा लड़का इराक के बसरा में कॉफी बेचते देखा जा सकता है. उसने मुस्कुराते हुए कॉफी सर्व की और पैसे लेने से भी इनकार कर दिया. हालांकि, डग ने उससे पैसे लेने के लिए आग्रह भी किया.

देखें Video:

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद वीडियो को 4 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों को प्यारे से लड़के का ये वीडियो इतना पसंद आया कि लोगों ने कमेंट्स की बरसात कर दी. और बच्चे के लिए प्यार भरे कमेंट्स की लाइन लगा दी. एक यूजर ने कमेंट किया, "इसने मुझे सचमुच रुला दिया. उनकी मुस्कान कितनी वास्तविक है." दूसरे ने लिखा, कितना प्यारा है.

'देल्‍ही क्राइम मेरी प्रोफेशनल लाइफ का टर्निंग प्‍वाइंट': शेफाली शाह ने NDTV से कहा

Featured Video Of The Day
Delhi LG On School Teacher: Delhi LG ने दिल्ली सरकार की स्कूलों के 5000 Teachers के Transfer रोके