मुंबई बारिश से भरी सड़कों पर आवारा कुत्ते के साथ मस्ती से खेलता दिखा बच्चा, दिल को छू लेगा Video, बार-बार देखेंगे आप

इंस्टाग्राम यूजर Riddhi Surti ने वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया: "बॉम्बे और बारिश, एक बेजोड़ लव अफेयर" और यह 2 मिलियन से अधिक बार देखा गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

इस सप्ताह की शुरुआत में जब मुंबई में भारी बारिश और तूफान आया, तो पानी से भरी सड़कों पर दो आवारा कुत्तों के साथ खेलते एक छोटे लड़के का एक प्यारा वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया. इंस्टाग्राम यूजर Riddhi Surti ने वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया: "बॉम्बे और बारिश, एक बेजोड़ लव अफेयर" और यह 2 मिलियन से अधिक बार देखा गया.

मुंबई की भीड़-भाड़ वाली, पानी से भरी सड़कों पर, दिल छू लेने वाला दृश्य सामने आया जब छोटे लड़के को दो आवारा कुत्तों के साथ खेलते हुए मजा आ रहा था. इस प्रकार, तीनों ने एक-दूसरे पर पानी फेंकते हुए और मानसून का मज़ा लेते हुए एक मजेदार खेल शुरु किया.

रिद्धि की पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “मेरा विश्वास करें जब मैं कहती हूं बॉम्बे में बारिश एक अलग अनुभव है.” अगर आप कमेंट सेक्शन पर एक सरसरी नज़र डालते हैं, तो आपको एहसास होगा कि यह छोटी क्लिप कई सोशल मीडिया यूजर्स को खुश करने में कामयाब रही है क्योंकि यह एक खूबसूरत पल है.

देखें Video:

“यह वीडियो बहुत खुशियों से भरा है. बारिश, खेलता बच्चा, इधर-उधर कूदते कुत्ते, आप हंसते हुए और RHTDM का एक सुंदर चुना हुआ गाना. दिल छू लेने वाला वीडियो. एक यूजर ने कहा, अपनी यादें साझा करने के लिए धन्यवाद और मुझे उस खूबसूरत पल को जीने दीजिए.

कई अन्य लोगों ने भी दिल के इमोटिकॉन्स पोस्ट किए. हम इस वीडियो को लूप पर देख रहे हैं. क्या आप भी?
 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?
Topics mentioned in this article