90 के दशक में बच्चों के टीवी चैनल पर आने वाले शो की ये लिस्ट देखकर पुरानी यादों में खो जाएंगे आप

यह एक समय था जब चीजें सरल थीं, सोशल मीडिया ने हर किसी के दैनिक जीवन पर कब्जा नहीं किया था और लोग वास्तव में डीएम-आईएनजी या टेक्स्टिंग के बजाय एक-दूसरे से बात करते थे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
90 के दशक में बच्चों के टीवी चैनल पर आने वाले शो की ये लिस्ट

अगर आप 90 के दशक के बच्चे हैं और ऐसे समय में पले-बढ़े हैं जब तकनीक इतनी गहरी नहीं थी, तो आप अंतिम बहुत अच्छी पीढ़ी में से हैं. यह एक समय था जब चीजें सरल थीं, सोशल मीडिया ने हर किसी के दैनिक जीवन पर कब्जा नहीं किया था और लोग वास्तव में डीएम-आईएनजी या टेक्स्टिंग के बजाय एक-दूसरे से बात करते थे. अब, डॉ. अजयिता द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई एक पोस्ट ने उस समय की एक झलक शेयर की है और जो आपको पुरानी यादों में वापस ले जाएगी.

पोस्ट में टीवी शो की लिस्ट की एक तस्वीर शामिल है जो उन दिनों में वापस ले जाएगी. वर्तमान पीढ़ी इसे किसी प्रकार की प्राचीन पांडुलिपि के रूप में देख सकती है, लेकिन जो जानते हैं, वे जानते हैं! शो की लिस्टिंग के साथ अपने समय सारिणी का मिलान करके कौन सा शो देखना है, हम अखबार में देखकर ये तय करते थे.

Advertisement

पोस्ट को 4 हजार से ज्यादा लाइक्स और टन प्रतिक्रियाएं मिली हैं. लोग कमेंट सेक्शन में अपनी सुनहरी यादों को शेयर कर रहे. कई लोगों ने लिखा कि कैसे उन्होंने गर्मी की छुट्टियों के दौरान लिस्ट को याद किया और कार्टून नेटवर्क मैराथन किया.

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak पर चर्चा को लेकर विपक्ष ने खोला मोर्चा, सरकार बोली- हम तैयार