हाथियों के झुंड को आता देख जान बचाने के लिए भागे सभी शेर, एक भागने ही वाला था, तभी पास आ गए हाथी और फिर...

वीडियो में, शेरों का एक झुंड एक साथ बैठा हुआ दिखाई दे रहा है, क्योंकि एक भयभीत हाथी का झुंड घटनास्थल पर आता है. सेकंड बाद में, डरे हुए शेर शावकों को अचानक दृश्य से भागते हुए देखा जाता है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
हाथियों के झुंड को आता देख जान बचाने के लिए भागे सभी शेर

हाथियों के झुंड (Herd of Elephants) के पास आने के बाद जान बचाने के लिए दौड़ते हुए शेरों के एक पूरे झुंड (Herd Of Lions) को दिखाने वाला एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो को सोमवार को ट्विटर पर लांस नाम के यूजर ने शेयर किया और तब से अब तक इसे 14 लाख से ज्यादा व्यूज और करीब 40 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.

वीडियो में, शेरों का एक झुंड एक साथ बैठा हुआ दिखाई दे रहा है, क्योंकि एक भयभीत हाथी का झुंड घटनास्थल पर आता है. सेकंड बाद में, डरे हुए शेर शावकों को अचानक दृश्य से भागते हुए देखा जाता है, और कुछ ही समय में माता-पिता उनके साथ आ जाते हैं.

Advertisement

वीडियो को ट्विटर पर कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया था, "मैं सोच रहा था कि शेरों का एक झुंड इस तरह से क्या कर सकता है."

देखें Video:

इंटरनेट यूजर्स ने वीडियो पर फौरन रिएक्ट किया. एक यूजर ने लिखा, "जंगल का असली राजा हाथी है!" एक तीसरे यूजर ने लिखा, "जिस तरह से वे शेर अभी उठे और दौड़ना शुरू कर दिया वह मजेदार था," जबकि एक चौथे ने कहा, "एक दोस्त ने एक स्टैंड लेने के बारे में सोचा तो पता चला कि सिर्फ वह था !! इसलिए वह जल्दबाजी में भाग गया."

इस बीच, शेरों की बात करें तो इससे पहले भैंसों के झुंड द्वारा एक बूढ़े शेर को रौंदने का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था. वीडियो में भैंसों के झुंड को बूढ़े शेर पर अपने सींगों से हमला करते हुए दिखाया गया है. पोस्ट के कैप्शन के मुताबिक, डार्क माने एवोका नाम के बूढ़े शेर को करीब 15 मिनट तक इधर-उधर फेंका गया और कुचला गया, इसके बाद बाकी के शेर उसकी मदद के लिए आए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
West Bengal में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई, TMC विधायक ने क्या कहा?