VIDEO: पार्टी में अचानक आ धमकी खूंखार शेरनी, जान बचाने पेड़ पर चढ़ा शख्स

lioness Shocking Video: हाल ही में तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो हर किसी की धड़कने बढ़ा रहा है. वायरल हो रहा यह वीडियो किसी पार्टी का लग रहा है, जहां बिन बुलाए मेहमान की तरह रंग में भंग डालने एक खूंखार शेरनी पार्टी में आ धमकती है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

Lioness Attack Viral Video: क्या हो जब आपकी रंग-बिरंगी सजी महफिल में कोई बिन बुलाया मेहमान आ धमके. कहते हैं कि मेहमान 'भगवान' के सामान होता है, लगी कई बार लोग बिन बुलाए आने वाले इन मेहमानों को गुस्से में अपना सिर दर्द समझने लगते हैं. एक बार इंसानों को तो झेला जा सकता है, लेकिन सोचिए अगर कोई खूंखार जानवर मेहमान बन आ जाए, तो जाहिर सी बात है कि डर के मारे आपकी सिट्टी-पिट्टी गुम होने में जरा सी देर नहीं लगेगी. हाल ही में एक ऐसा ही पार्टी समारोह का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें रंग में भंग डालती एक खूंखार शेरनी पार्टी में बिन बुलाए मेहमान की तरह आ धमकती है.  

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखकर कई बार लोग दांतों तले उंगलियां दबाने को मजबूर हो जाते है. हाल ही में वायरल हो रहा यह वीडियो भी डर की सारी हदों को मिटाता नजर आ रहा है. वीडियो में शख्स की हालत को देखकर डर का अंदाजा लगाया जा सकता है. वीडियो में एक शेरनी को एक शख्स के पीछे हाथ धोकर पड़ते देखा जा रहा है. ऐसा लग रहा है जैसे शेरनी को छेड़ना शख्स पर भारी पड़ गया है, इस बीच बौखलाती शेरनी से जान बचाते शख्स पेड़ पर चढ़ जाता है. वहीं शेरनी भी उस पेड़ पर अपने पंजों के सहारे चढ़ जाती है.

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शख्स आखिरी समय तक शेरनी से लड़ता नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पेड़ पर चढ़ा शख्स खुद को बचाने के लिए शेरनी के मुंह पर लगातार लात मारते देखा जा रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्ट्राग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देख लोगों का डर के मारे बुरा हाल हो रहा है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.  

Advertisement

* "" लड़की के कान में फंस गया सांप, इंटरनेट पर VIDEO को देख लोगों के उड़े होश
* 'Video:'बाइक पर पीछे सीट बेल्ट लगाकर बैठा था बैल, सड़क पर फर्राटे से दौड़ रही थी बाइक
* "'मेले में लड़कियों ने नोचे एक-दूसरे के बाल, चले लात-घूसे, तेजी से वायरल हो रहा VIDEO

Advertisement

* "तेज IQ वाले बताएं कि किस Glass में सबसे ज्यादा पानी है? सिर्फ 1% ही दे पाए हैं सही जवाब!

देखें वीडियो-जरीन खान मुंबई एयरपोर्ट पर आईं नज़र, नए स्टाइल में लगी बेहद खूबसूरत

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: सियासी दंगल में Vinesh Phogat, उम्मीदवारी पर क्या सोचते हैं स्थानीय लोग?
Topics mentioned in this article