Circus में शो के दौरान शेरनी ने ट्रेनर पर कर दिया Attack, जबड़े से उसकी टांग पकड़कर लगी घसीटने और फिर... - देखें Shocking Video

सोशल मीडिया पर एक बेहद खतरनाक और रोएं खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें सर्कस (Circus) के शो के दौरान बैठे लोगों के सामने एक खूंखार शेरनी (Lioness) ने रिंग के अंदर सर्कस ट्रेनर पर हमला कर दिया.

Advertisement
Read Time: 15 mins

C

सोशल मीडिया पर एक बेहद खतरनाक और रोएं खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें सर्कस (Circus) के शो के दौरान बैठे लोगों के सामने एक खूंखार शेरनी (Lioness) ने रिंग के अंदर सर्कस ट्रेनर पर हमला कर दिया. इस वीडियो देखकर आप भी दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे. सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा ये वीडियो रूस (Russia) का है. जिसमें लाइव सर्कस (Live Circus) के दौरान शेरनी ने अपने ट्रेनर (Trainer) पर हमला कर दिया. उसने अपने जबड़े में ट्रेनर की टांग भर ली और से घसीटने लगी. डेली मेल के अनुसार, डरे हुए दर्शक सर्कस के तंबू से बाहर निकल आए.

शेरनी के हमले के बाद मैक्सिम ओर्लोव (Maxim Orlov) नाम के ट्रेनर को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. शेरनी ने उस पर सर्कस के बीच में ही अटैक कर दिया था. शेरनी ने एक बार नहीं, बल्कि दो बार मैक्सिम पर हमला किया. दोनों ही बार शेरनी ने ट्रेनर की टांग को अपनी मुंह में भुरी तरह से भर लिया और उसे बुरी तरह से घायल कर दिया. मेट्रो न्यूज के अनुसार, वेगा को प्रदर्शन से पहले सांता नाम की एक अन्य शेरनी के साथ रिंग में उलझते हुए देखा गया था. इस घटना के बाद शेरनी को आगे सर्कस में ना उतारने का फैसला किया गया है.

घटना के वक्स मौजूद लोगों ने बताया, कि वहां अचानक ही अफरा-तफरी मच गई. ये घटना देखने के बाद सर्कस में आई एक प्रेग्नेंट महिला की तबीयत काफी खराब हो गई, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाना पड़ा. जानकारी के मुताबिक, सर्कस वाले अब इस शेरनी के लिए नया ठिकाना ढूंढ रहे हैं. वेगा नाम की ये शेरनी की उम्र 5 साल है और ये बचपन से ही सर्कस में आ गई थी. फिलहाल, सर्कस के मालिक ने इस घटना को लेकर कहा, कि चूंकि कोरोना में काफी दिनों तक सर्कस का आयोजन नहीं हुआ, इस कारण से शेरनी अचानक घबरा गई और हमला कर दिया.

Advertisement

ऐसा ही कुछ दो साल पहले यूक्रेन के एक सर्कस में हुआ था, जब एक शेर ने अपने ट्रेनर की तरफ मुड़कर उस पर हमला कर दिया था.

Advertisement