शेरों के झुंड ने भैंस पर किया हमला, गिराकर खाने ही जा रहे थे, तभी भैंसे ने जो किया, आप सोच भी नहीं सकते

ट्विटर पर शेयर किया वीडियो क्रूगर नेशनल पार्क (Kruger National Park) का है. इसकी शुरुआत शेरों के झुंड द्वारा एक पाना वाली भैंस पर हमला करने से होती है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
शेरों के झुंड ने भैंस पर किया हमला

जंगली जानवरों के दैनिक जीवन को कैप्चर करने वाले वीडियो हमेशा देखने में दिलचस्प होते हैं. और जब वीडियो में बड़ी बिल्लियों को शिकार करने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है, तो यह निश्चित रूप से रोंगटे खड़े कर देने वाला पल होता है. हालांकि, आपने ऐसे कितने वीडियो देखे हैं जहाँ शिकार बेफिक्र होकर निकल जाता है? जी हां, ऐसा ही हुआ इस वीडियो में और यह क्लिप अब तेजी से वायरल हो रही है.

ट्विटर पर शेयर किया वीडियो क्रूगर नेशनल पार्क (Kruger National Park) का है. इसकी शुरुआत शेरों के झुंड द्वारा एक पाना वाली भैंस पर हमला (lions attacking a water buffalo) करने से होती है. जैसे ही क्लिप आगे बढ़ती है, दो शेरनियों में भारी लड़ाई हो जाती है जबकि झुंड के अन्य सदस्य भैंस को मारने की कोशिश करते हैं. लेकिन लड़ाई काफी विकराल हो जाती है क्योंकि अन्य सदस्य इसे मारने के लिए आगे आते हैं. इस बीच, घायल भैंस अपने पैरों पर खड़ी हो जाती है और धीरे-धीरे घटनास्थल से सुरक्षित निकल जाती है. ये किस्मत नहीं तो और क्या है!

देखें Video:

Advertisement

इस क्लिप को 6.9 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और ढेर सारी प्रतिक्रियाएँ मिल चुकी हैं. घटनाक्रम और भैंस की किस्मत देखकर लोग दंग रह गए. कई लोगों ने इशारा किया कि कैसे भैंस ने कुछ अच्छा किया होगा और इसलिए वह मौत के मुंह से बच निकली. हालांकि, अन्य लोग खुद को शेरनियों की मूर्खता पर हँसने से नहीं रोक सके.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh में महिला सरपंचों का दर्द, दूसरों के दवाब में करना पड़ता है काम | Hamaara Bharat