VIDEO: 'जंगल के राजा' के साथ फ्रैंक हो रहा था शख्स, अगले ही पल बब्बर शेर ने कर दी हालत खराब

Lion Attack Video: हाल ही में जंगल के राजा का एक चौंका देना वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. वीडियो में जंजीर से बंधे शेर के साथ एक शख्स घर के आंगन में खेलता-मस्ती करता नजर आ रहा है, लेकिन अगले ही पल उस शख्स के साथ जो होता है उसे देखकर आपकी भी चीखें निकल जाएंगी.

Advertisement
Read Time: 20 mins

Lion Attacked Man Viral Video: जंगल का राजा कहा जाने वाला शेर सबसे खतरनाक जानवर माना जाता है, जो अपनी ताकत और चतुराई से पल भर में शिकार का शिकार कर लेता है. सोशल मीडिया पर शेर के शिकार और उसके हमले से जुड़े कई वीडियो आए दिन देखने को मिलते रहते हैं, जिसे देखकर डर के मारे रोंगटे खड़े होना लाजिमी है. आजकल ज्यादातर लोग घरों में कुत्ते या फिर बिल्लियों को पालना पसंद करते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो खूंखार जंगली जानवरों को पालने का शौक रखते हैं, जिनको पालना या उनके साथ मस्ती करना मौत को दावत देने जैसा ही है. आज हम आपके लिए एक ऐसा ही शेर का वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

वीडियो में एक शख्स घर में पाले हुए शेर के साथ खेलता हुआ नजर आता है, लेकिन अगले ही पल कुछ ऐसा हो जाता है, जिसे देखकर आपकी भी चीखें निकल जाएंगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे जंजीर से बंधे शेर के साथ एक शख्स घर के आंगन में खेलता-मस्ती करता नजर आ रहा है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि, जैसे ही शख्स शेर को छूने की कोशिश करता है, जंगल का राजा भिनक जाता है और शख्स की हालत खराब कर देता है. वीडियो में शेर से किसी तरह खुद को बचाते घबराते शख्स को देखकर ऐसा लग रहा है मानो उसने 'यमराज' देख लिया हो. 

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे शेर शख्स के पैर को जकड़ लेता है, जिससे खुद को बचाते शख्स की सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है. वीडियो में शख्स का डर देखकर आप भी सहम जाएंगे. शेर के हमले का यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर earth.reel नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक एक हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. हाल ही में वायरल हो रहा यह वीडियो वाकई डरा देने वाला है. 

Advertisement

हैरान कर देने वाले इस वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'ये कोई कुत्ता नहीं है, जो उसे पट्टे की तरह जंजीर से बांध रखा है.' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'शेर उस पर हमला नहीं कर रहा है, वो बस उसके साथ बिल्ली की तरह खेलना चाह रहा है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'एक जंगली जानवर से और क्या ही उम्मीद की जा सकती है. खैर मनाओ कि जिंदा हो.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'शेरों संग इस तरह से खेलना बेवकूफी की हद है.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
हाथरस सत्संग हादसा : पुलिस ने घेरा बाबा भोले का आश्रम, किसी भी वक्त हो सकती है गिरफ़्तारी