मक्का में दिखा कुदरत का अनोखा रूप, क्लॉक टावर पर गिरी बिजली, जितना खौफनाक था नजारा उतना ही अद्भुत है वीडियो

दिल दहला देने वाले इस वीडियो में आसमान से गिरती रूह कंपा देने वाली बिजली एक अलग ही तांडव दिखाती नजर आ रही है. वायरल हो रहा ये वीडियो सऊदी अरब के मक्का का है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Mecca Clock Tower Viral Video: कई बार प्रकृति अपने ऐसा रौद्र रूप दिखाती है, जिसे देखकर कलेजा डर से थर-थर कांप उठता है. हाल ही में एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों की धड़कनें तेज कर रहा है, जिसमें आसमान से गिरती रूह कंपा देने वाली बिजली अलग ही तांडव दिखा रही है. इस घटना की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर हाथों हाथ शेयर किए जा रहे हैं.

क्लॉक टावर पर गिरी बिजली (Lightning strikes Mecca Clock Tower)

वायरल हो रहा यह वीडियो सऊदी अरब के मक्का का है, जो इस्लाम धर्म के एक पवित्र स्थान के रूप में पॉपुलर है. मक्का में दुनिया का सबसे बड़ा क्लॉक टावर है, जो इन दिनों एक अलग वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, हाल के दिनों में मक्का में भयंकर तूफान आया था, इस बीच कड़कती भड़कती बिजलियों को इस प्रसिद्ध क्लॉक टावर पर गिरते हुए देखा गया था. यकीनन ये नजारा डरा देने वाला था.

कुदरत की कलाकारी देख पूरी दुनिया हैरान (Lightning Strikes Clock Tower)

बता दें कि, सऊदी अरब का मक्का....इस्लाम धर्म में बेहद खास और महत्वपूर्ण स्थल माना जाता है, जहां हर साल बड़ी संख्या में लोग उमरा करने के लिए पहुंचते हैं. हाल ही में यहां के क्लॉक टावर पर गिरी बिजलियों ने इतना भयंकर रूप धारण कर लिया था कि, देखने वालों की डर की मारे हालत खराब हो गई थी. इस खौफनाक नजारे को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी सहम उठे. वीडियो में आप देखेंगे कि, कैसे यह पहले पत्ते के आकार में नजर आती है फिर एक सीधी लाइन आसमान में दिखती है. इसके साथ ही वीडियो में बिजली के कड़कड़ाने की आवाज भी सुनाई दे रही है.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

Advertisement

खौफनाक नजारा देख कांप उठी रूह (saudi Arabia lightning)

X पर इस खौफनाक वीडियो को @Mal_hothaly नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. महज 14 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 2 लाख 74 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा कि, 'धार्मिक शोज में जब इंद्रदेव अपना वज्र छोड़ते थे तो ऐसा ही सीन दिखाया जाता था.' 

Advertisement

ये भी देखेंः-  कैसे जिंदा सांप को एक बार में निगल गया कोबरा

Featured Video Of The Day
Delhi Building Collapse: मकान ढहने से कई लोगों के दबे होने की आशंका, Rescue Operation जारी