भूख, बेचैनी को झिलमिलाती लाइटों में छोड़, मां ने मेले में ली दुनिया की सबसे बेहतरीन तस्वीर

बैलून बेच रही महिला के चेहरे पर खुशी काफी प्रभावित कर रही है. तमाम विषम परिस्थितियों में रहने के बावजूद महिला अपनी बेटियों को वो हर सुविधाएं देना चाहती हैं, जिनके वो हकदार हैं. सोशल मीडिया पर बहुत ही गंभीर संदेश के साथ ये वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

सोशल मीडिया पर यूं तो कई वीडियो वायरल (Social Media Viral Video) होते रहते हैं. कुछ वीडियो अनोखे होते हैं, वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो दिल जीत लेते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मेले में एक मां अपनी दो बेटियों के साथ बैलून बेच रही है. दोनों बेटियों की तस्वीरें मोबाइल से कैद कर रही है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग इसे दुनिया की सबसे बेहतरीन तस्वीर कह रहे हैं. आज के दौर में इस वीडियो को सबसे सशक्त कह सकते हैं. इसमें मां का प्यार है, बेटियों का भविष्य है और एक सपना है.

देखें वायरल वीडियो

बैलून बेच रही महिला के चेहरे पर खुशी काफी प्रभावित कर रही है. तमाम विषम परिस्थितियों में रहने के बावजूद महिला अपनी बेटियों को वो हर सुविधाएं देना चाहती हैं, जिनके वो हकदार हैं. सोशल मीडिया पर बहुत ही गंभीर संदेश के साथ ये वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

इस वीडियो को AmolAwate79 नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो 67 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिले हैं. वहीं इस वीडियो पर 3 हज़ार से ज़्यादा लोगों के लाइक्स देखने को मिल रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- मां से बढ़कर कोई नहीं. एक अन्य यूज़र ने लिखा- मां का प्यार देखकर अच्छा लग रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi सरकार की लखपति दीदी योजना से महिलाओं को मिल रहा लाभ, देखें किशोरी रावत की कहानी