मैनेजर्स को मैनेज करना सीखा... LinkedIn पर दिलचस्प अंदाज में शख्स ने बताया अनुभव, पूरा पढ़कर कंट्रोल नहीं होगी हंसी

एक शख्स ने भी लिंक्डइन पर अपना बायो शेयर किया. लेकिन उसे शेयर करने का अंदाज कुछ ऐसा था कि उसे नजरअंदाज करना ही मुश्किल था. उसका दिलचस्प तरीका बहुत से लोगों का ध्यान तो खींच ही रहा था, देखते ही देखते वायरल भी हो गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
L

लिंक्डइन (LinkedIn) पर अपना सीवी (CV) शेयर करना आम बात है. इस फोरम पर इसी तरह अनुभव शेयर कर लोग अपनी काबिलियत दूसरों के सामने बताते हैं, ताकि उनके अनुभव का अंदाजा हो सके. लोग उनकी स्किल्स को समझें और उन्हें नए जॉब ऑफर (Job Offer) या मौके दे सकें. एक शख्स ने भी लिंक्डइन पर अपना बायो शेयर किया. लेकिन उसे शेयर करने का अंदाज कुछ ऐसा था कि उसे नजरअंदाज करना ही मुश्किल था. उसका दिलचस्प तरीका बहुत से लोगों का ध्यान तो खींच ही रहा था, देखते ही देखते वायरल भी हो गया.

इस तरह दिया बायोडेटा (Biodata)

एक्स पर बिपिन बाबूरंजन ने लिंक्डइन का एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें लिंक्डइन पर शेयर एक शख्स का बायोडेटा दिख रहा है. जिसमें उसने बेहद दिलचस्प तरीके से अपना एक्सपीरियंस लिखा है. इस शख्स का नाम है महेश. जिसने अपने पहले जॉब के बाद रिमार्क दिया है कि यहां सीखना बंद कर दिया. अगले जॉब में वो डायरेक्टर था, जिसके लिए लिखा कि मैनेजर्स को मैनेज करना सीखा. उसके बाद एसोसिएट डायरेक्टर के काम में लिखा कि रिक्रूटर्स को मैनेज करना सीखा. कंसल्टेंट के जॉब के लिए लिखा कि फ्रेंड्स बनाना सीखा. प्रोडक्शन मार्केटिंग मैनेजर के लिए लिखा कि मार्केट कैसे करते हैं ये सीखा. ये मजेदार रिमार्क लोगों का ध्यान खींच रहे हैं. एक रिमार्क में उन्होंने ये भी लिखा कि वाइबिंग. इस एक शब्द से उन्होंने अपना काम डिस्क्राइब किया. इस दिलचस्प पोस्ट को कुछ ही घंटों में 186 के व्यूज मिल चुके हैं और ढेरों रिएक्शन मिल रहे हैं.

यूजर्स ने कहा बेहद दिलचस्प

एक यूजर ने कहा ये और भी बेहतर हो सकता है. उन्हें लिखना था बहुत सारे फ्रेंड्स बनाए. इसके साथ यूजर ने लाफिंग इमोजी भी बनाया. एक यूजर ने लिखा कि ये बहुत सही तरीका है. एक यूजर ने लिखा कि मैं ये महसूस कर सकता हूं. एक यूजर ने दावा किया कि वो इससे मिल चुके हैं ये बहुत फनी है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
आखिर वो क्या चीज थी कि सबको पीछे छोड़ CM बन गईं आतिशी | 5 Ki Bat
Topics mentioned in this article