लप्पू सा सचिन... यशराज मुखाटे ने सीमा हैदर की लव स्टोरी पर बना दिया गाना, जमकर हो रहा वायरल

मुखाटे ने 'लप्पू सा सचिन' (Lappu sa Sachin) के मीम को गाने में बदल दिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

यशराज मुखाटे (Yashraj Mukhate) को सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो या किसी भी डायलॉग से गाने बनाने के लिए जाना जाता है, जिसने कई लोगों का ध्यान खींचा है. अब मुखाटे ने 'लप्पू सा सचिन' (Lappu sa Sachin) के मीम को गाने में बदल दिया है. अनजान लोगों के लिए, यह संवाद तब प्रसिद्ध हुआ जब भारत में सीमा हैदर (Seema Haider) की पड़ोसी ने प्रेमी सचिन के लिए देश छोड़ने पर उसके लिए गुस्सा ज़ाहिर किया.

यशराज मुखाटे ने अपना गाना इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो की शुरुआत में उन्हें महिला के संवाद पर धुन बनाते हुए दिखाया गया है और उसे गाते हुए भी सुना जा सकता है. वीडियो के कैप्शन में मुखाटे ने लिखा, "लप्पू सा सचिन."

देखें Video:

इस पोस्ट को 15 घंटे पहले ही शेयर किया गया है. पोस्ट किए जाने के बाद से सोशल मीडिया पर इसे अब तक 1 लाख 74 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोगों ने कमेंट सेक्शन में ढेरों कमेंट किए हैं.

एक शख्स ने लिखा, "ओएमजी, आपने इसे रोमांटिक ट्रैक में बदल दिया." दूसरे ने कहा, "आप बहुत अच्छे हैं." तीसरे ने शेयर किया, 'मैं इसी का इंतजार कर रहा था हाहाहा.' चौथे ने कमेंट किया, "मिक्स बहुत मज़ेदार लगता है." पांचवें ने कहा, "सभी सचिन, शांत रहें और इस धुन का आनंद लें." छठे ने पोस्ट किया, "आपके वर्जन का इंतजार कर रहा था." कई लोगों ने हंसते हुए इमोजी शेयर किए. इस वायरल क्लिप के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

Featured Video Of The Day
BREAKING: 5000 Crore Drug Syndicate Case में 10 Crores की ड्रग्स Punjab से बरामद, Dubai, UK से मिल रहा था टारगेट