मकान मालकिन ने बेटी के लिए किराएदार लड़के से की अजीब रिक्वेस्ट, रह गया हैरान, यूजर्स बोले- जितनी जल्दी हो वहां से निकलो...

एमबीबीएस के अंतिम वर्ष का छात्र सचिन उस समय हैरान रह गया जब उनकी मकान मालकिन ने उनसे एक अजीब रिक्वेस्ट कर डाली.

Advertisement
Read Time: 2 mins

पढ़ाई के दौरान अकेले रहना, रूममेट्स के साथ मैनेज करना, सोसायटी के लोगों के साथ-साथ मकान मालिक के साथ अच्छे संबंध बनाना कठिन काम हैं. लेकिन एमबीबीएस के अंतिम वर्ष का छात्र सचिन उस समय हैरान रह गया जब उनकी मकान मालकिन ने उनसे एक अजीब रिक्वेस्ट कर डाली.

सचिन ने एक्स पर अपना अनुभव शेयर किया और इस मामले में सोशल मी़डिया यूजर्स से मदद मांगी. सचिन के पोस्ट करते ही लोगों ने अपने रिएक्शन देने शुर कर दिए. राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में दो अन्य पुरुषों के साथ तीन बेडरूम वाले फ्लैट में रहने वाले सचिन के पास उनकी मकान मालकिन ने एक अजीब रिक्वेस्ट के साथ संपर्क किया कि उनकी बेटी, जो अपनी एनईईटी परीक्षा की तैयारी कर रही है, उनके शेयर फ्लैट के भीतर एक अलग कमरे में रहे.

Add image caption here

पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, “वह पढ़ाई में उतनी अच्छी नहीं है और उसकी फिजिक्स भी बहुत कमजोर है इसलिए वह मेरे कॉलेज (प्राइवेट) में एडमिशन लेगी. वह मेरे साथ रहेगी. मुझे क्या करना चाहिए? क्या मुझे उससे अपना किराया कम करने के लिए कहना चाहिए?” 

मकान मालकिन की बेटी, जिसे पढ़ाई में खासतौर पर फिजिक्स में कमज़ोर बताया गया है, उसका लक्ष्य उसी कॉलेज में एडमिशन लेना है जिसमें सचिन जाता है.

इस स्थिति के कारण लोगों की ओर से प्रतिक्रियाओं की झड़ी लग गई है और कई लोगों ने सावधानी बरतने की सलाह दी है. लिंग अंतर को देखते हुए अजीब गतिशीलता की संभावना और उनके जीवन की स्थिति पर इसके प्रभाव के बारे में चिंताएं व्यक्त की गईं. कुछ यूजर्स ने सुझाव दिया कि सचिन मकान मालकिन की बेटी के साथ रूम शेयर करने के अलावा होने वाली दिक्कतों के मुआवजे के रूप में किराए में कमी पर बातचीत करें. इस पोस्ट पर आपकी क्या राय है? कमेंट करके बताइए.
 

Featured Video Of The Day
Indore Gangrape की घटना के 6 आरोपी गिरफ्तार, पर्यटन स्थलों पर पहले भी हुए हैं अपराध