घर की दीवार में छिपे किंग कोबरा को बाहर निकाल रहा था शख्स, हाथ लगाते ही सांप ने जो किया, डर से उछल जाएंगे आप

किंग कोबरा घर की दीवार के अंदर छिपा बैठा है और जब एक शख्स ने उसे निकालने की कोशिश की तो आगे जो हुओ वो देख आप डर जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 15 mins
घर की दीवार में छिपे किंग कोबरा को बाहर निकाल रहा था शख्स

सोशल मीडिया पर खतरनाक सांपों और किंग कोबरा (King Cobra) के वीडियो की भरमार है, अक्सर किंग कोबरा के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कभी कोबरा टॉयलेट सीट के अंदर छिपा बैठा होता है तो कभी कोई सांप शॉवर पर लटका मिलता है और कभी स्कूटी के अंदर छिपा बैठा मिलता है. ऐसे वीडियो देख लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. कई बार तो किंग कोबरा (King Cobra) के हमले के भी खतरनाक वीडियो देखने को मिल जाते हैं. लेकिन अब जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, इसमें किंग कोबरा घर की दीवार के अंदर छिपा बैठा है और जब एक शख्स ने उसे निकालने की कोशिश की तो आगे जो हुओ वो देख आप डर से झनझना उठेंगे. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दीवार के बीचोबीच कुछ ईंटें निकली हुईं हैं. जिसके अंदर एक विशाल किंग कोबरा छिपा बैठा है. वहीं पास खड़े दो शख्स उसे बाहर निकालने की कोशिश में लगे हैं. आप देख सकते हैं कि जैसे ही एक शख्स ने दीवार के अंदर अपना हाथ डाला. किंग कोबरा रॉकेट की रफ्तार से दीवार से बाहर निकला. ये नज़ारा इतना खौफनाक है कि देखते ही कोई भी डर से उछल जाएगा. अचानक शख्स ने अपने हाथों से किंग कोबरा की पूंछ पकड़ ली. आप देख सकते हैं कि वो शख्स बिलकुल भी डरा हुआ नहीं लग रहा है और सांप को पकड़ कर मुस्कुरा रहा है.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर snake_rescue_khargone नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. लोग इस वीडियो को देखकर हैरान हैं कि किंग कोबरा वाकई कितना खतरनाक हो सकता है और ये कब और कैसे हमला कर दे, कोई अंदाज़ा नहीं लगा सकता है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: बिखरीं लाशें, हर तरफ चीख-पुकार, दर्दनाक मौतों का जिम्मेदार कौन?