सीलिंग फैन पर बैठा था किंग कोबरा, जैसे ही लटका सांप तो घूमने लगा पंखा और फिर जो हुआ, देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

5 दिन पहले पोस्ट किए गए इस भयानक वीडियो को इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन बार देखा गया है और लगभग 55,000 लाइक्स मिले हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

इंस्टाग्राम पर हैरान कर देने वाली फुटेज सामने आई है जिसमें एक किंग कोबरा को छत के पंखे पर लिपटा हुआ (King Cobra coiled on a ceiling fan) दिखाया गया है. कोबरा की हरकतों की वजह से पंखा हिल गया, जिससे खतरा बढ़ गया क्योंकि सांप अपने वजन के कारण आसानी से गिर सकता था. एक बार तो ऐसा लगा जैसे किंग कोबरा के वजन से पंखा गिर जाएगा. 5 दिन पहले पोस्ट किए गए इस भयानक वीडियो को इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन बार देखा गया है और लगभग 55,000 लाइक्स मिले हैं.

ज्यादातर कमेंट्स में चिंताजनक स्थिति के बारे में चिंता व्यक्त की गई, जिससे घर के निवासियों के लिए संभावित खतरे पर प्रकाश डाला गया. अगर व्यक्ति अपने कमरे या घरों की सामग्री पर ध्यान देने में विफल रहते हैं तो वीडियो संभावित नुकसान के बारे में महत्वपूर्ण चिंताओं को भी रेखांकित करता है.

देखें Video:

इसी तरह की एक घटना में एक और वीडियो इंटरनेट पर सामने आया, जिसमें मलेशिया में एक परिवार की छत से तीन विशाल सांपों के गिरने के चौंकाने वाले क्षण को कैद किया गया. News.com.au के मुताबिक, रात में अजीब आवाजें सुनने के बाद परिवार ने अपने घर पर एक आपातकालीन दल को बुलाया.

बचाव का एक भयानक वीडियो शुरू में @baju_skoda द्वारा टिकटॉक पर शेयर किया गया था और @BornAKang द्वारा ट्विटर पर फिर से शेयर किया गया था. वीडियो का शीर्षक था "उस समय, आपको घर जला देना था."
 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir के कठुआ में 2 Terrorist मारे गए,Kishtwar में 4 जवान घायल, मुठभेड़ जारी | Breaking News
Topics mentioned in this article