VIDEO: किंग कोबरा को बच्चे की तरह नहलाता नजर आया शख्स, लोगों ने कहा 'वो सांप है तुम्हारा बेटा नहीं'

Cobra Video: सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब और हैरान कर देने वाले वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स कोबरा को ठंडे-ठंडे पानी से नहलाता नजर आ रहा है, वो भी ऐसे जैसे वो उसका पालतू जानवर हो. वीडियो देखकर आपके भी डर के मारे रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Trending Viral Video: अगर दुनिया के सबसे खतरनाक जीवों की लिस्ट तैयार की जाए, तो उसमें किंग कोबरा शायद टॉप पर रहेगा. किंग कोबरा का जहर हाथी जैसे विशाल जानवर तक को मिनटों में मौत की नींद सुला सकता है. जानवर तो क्या इंसान भी सांप की इस खतरनाक प्रजाति को देखकर डर के मारे रास्ता बदल लेते हैं. सांप जैसे इन खतरनाक जीवों को देखकर अच्छे-अच्छों की हालत खराब हो जाती है. ऐसे बेहद कम लोग ही होंगे, जो सांप या सांपों की इन प्रजातियों से प्यार करते हों या उनको पसंद करते होंगे, लेकिन दुनिया में अनोखे लोगों की कमी नहीं है, लिहाजा कुछ लोग ऐसे भी देखने को मिल जाते हैं, जो सांप जैसे जहरीले जीव को पालतू बनाते दिखाई देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स, जहरीले सांप को पानी से नहलाता नजर आ रहा है, वो भी बिल्कुल ऐसे जैसे वो उसका पालतू जानवर हो.

यहां देखें वीडियो

अक्सर इंटरनेट पर ऐसे वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जिनमें इंसानों और जानवरों के बीच का स्नेह देखते ही बनता है. इसके अलावा कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो खतरनाक जीवों को पालतू जानवर बनाने की कोशिश करते हुए नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसा वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल हो जाएगा. वायरल हो रहे इस अजीबोगरीब और हैरान कर देने वाले वीडियो में एक शख्स खतरनाक कोबरा को पानी से नहलाता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि, कैसे ये शख्स एक बाल्टी और पानी लेता है, फिर एक मग से कोबरा के मुंह के ऊपर पानी डालना शुरू कर देता है. वो ऐसा एक दो बार नहीं, बल्कि कई बार करता है और इसके पूरे शरीर को रगड़-रगड़कर साफ करता है. 

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'sakhtlogg' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर हर किसी के पसीने छूट रहे हैं. वीडियो में शख्स के चेहरे पर डर का कोई भाव नहीं नजर आ रहा है. वो कोबरा को ऐसे नहला रहा है, जैसे की वो उसका पालतू हो. इस वीडियो को अब 46k व्यूज़ मिल चुके हैं, जबकि 1 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो को शेयर करते समय कैप्शन में लिखा गया है, 'ठंडे ठंडे पानी से नहाना चाहिए.' वीडियो देखकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक शख्स ने कहा, 'वो सांप है तुम्हारा बेटा नहीं.'
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
MS Dhoni के सबसे बड़े फैन ने मनाया जीत का जश्न, लहराया तिरंगा