बैठकर खेल रहा था बच्चा, तभी घर में घुस आया King Cobra और पड़ गया बच्चे के पीछे, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला Video

वियतनाम (Vietnam) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक 6.5 फुट से अधिक लंबा किंग कोबरा (King Cobra) सांप घर के यार्ड में खेल रहे बच्चे का पीछ कर रहा है. समय रहते घर में मौजूद लोग बच्चे को लेकर नहीं भागते तो अनहोनी हो सकती थी.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins

वियतनाम (Vietnam) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक 6.5 फुट से अधिक लंबा किंग कोबरा (King Cobra) सांप घर के यार्ड में खेल रहे बच्चे का पीछ कर रहा है. समय रहते घर में मौजूद लोग बच्चे को लेकर नहीं भागते तो अनहोनी हो सकती थी. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा बच्चा घर के बरामदे में बैठकर खेल रहा है. तभी उसके पास खड़े उसके दादा जी की नजरें बच्चे की ओर बढ़ रहे किंग कोबर पर पड़ती हैं. कोबरा को देखते ही वो बच्चे को अपनी गोद में उठाकर घर के अंदर की ओर भागते हैं. और जल्दी से कमरे के अंदर जाकर दरवाजा बंद कर लेते हैं.

इतने में किंग कोबरा काफी तेज रफ्तार में लहराता हुआ कमरे के दरवाजे तक पहुंच जाता है, लेकिन इससे पहले की कोबरा कमरे के अंदर घुसे, दादा जी कमरे का दरवाजा बंद कर लेते हैं. कोबरा कुछ देर दरवाजे के पास गुस्से में लहराता है और फिर दरवाजा बंद देख वो वापस बाहर की ओर लौटने लगता है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि कोबरा की स्पीड कितनी तेज है, वो जितनी तेजी से बढ़ रहा है उतनी ही तेजी से लहरा भी रहा है.

किंग कोबरा का ऐसा खतरनाक वीडियो आपने पहले शायद ही कभी देखा होगा. इस वीडियो को देखकर तो किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो को यूट्यूब पर पोस्ट किया गया है, जिसपर लोग ढेरों रिएक्शन दे रहे हैं. आपको बता दें कि ये घटना 14 जुलाई की है और वियतनाम के सोक ट्रांग प्रांत की है.

Advertisement