राधा-कृष्ण बन बच्चों की पलटन ने किया जबरदस्त डांस, बच्चों की क्यूटनेस पर दिल हार बैठे यूजर्स

सोशल मीडिया पर इन दिनों बच्चों की एक टोली का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

जन्मदिन को धूम-धाम से मनाने का चलन बढ़ गया है. बर्थ डे अगर भगवान का हो तो उसे कोई एक परिवार या फ्रेंड सर्कल ही नहीं, बल्कि पूरा समाज ही उसे बड़े ही धूमधाम से मनाता है. हिंदू समाज के महत्वपूर्ण देव श्री हरि विष्णु के अवतार श्री कृष्ण के बाल रूप की कहानियों से हर कोई वाकिफ है. उनकी लीलाएं मन को मोहने वाली होती थी. बीते दिन सोमवार (26 सितंबर को) पूरे देश में श्री कृष्ण जन्माष्टमी की धूम देखते ही बन रही थी. विशेष पूजा-पाठ और सजावट के अलावा श्री कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर माता-पिता अपने छोटे बच्चों को बहुत शौक से राधा-कृष्ण के रूप में सजाते दिखे. भगवान का रूप माने जाने वाले बच्चे राधा-कृष्ण के भेष भूषा में और भी ज्यादा क्यूट लग रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

राधा-कृष्ण बन किया खूबसूरत डांस

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इन दिनों कृष्ण-राधा के रूप में सजे बच्चों की पलटन के जबरदस्त डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों को राधा-कृष्ण बने बच्चों का डांस परफॉर्मेंस बेहद पसंद आ रहा है. वायरल वीडियो में कुल 14 बच्चे राधा-कृष्ण की तरह तैयार हो कर 'कृष्णा: द वॉरियर' पोएट मूवी के सॉन्ग 'वो कृष्णा है' पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. बच्चों के साथ उनकी डांस टीचर भी बच्चों के साथ सबसे पीछे खड़े होकर डांस करती दिखाई दे रही है. बच्चों की इस क्यूटनेस को देख कर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपना दिल हार बैठे हैं. साथ ही वीडियो पर कमेंट कर लोगों को जनमाष्टमी की बधाई भी दे रहे हैं.

Advertisement

बच्चों की क्यूटनेस पर फिदा हुए नेटिजन्स

राधा-कृष्ण के रूप में सजे बच्चों की क्यूटनेस देख कर नेटिजन्स अपना दिल हार बैठे हैं. बच्चों के क्यूट डांस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब प्यार बरसा रहे हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 77 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 1.3 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है और अन्य 16 हजार यूजर्स के साथ इसे शेयर किया है. इंस्टाग्राम यूजर्स को छोटे बच्चों का राधा-कृष्ण के रूप में ये क्यूट डांस बेहद पसंद आ रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election: जम्‍मू-कश्‍मीर में पहले चरण में 24 Seats पर Voting शुरू