ढोल बजते ही बच्चे ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, लोग बोले- विराट कोहली की सेंचुरी के बाद फैंस का हाल

वीडियो में एक छोटा सा बच्चा ढोल की धुन पर बिंदास डांस करता नजर आ रहा है. बच्चे के डांस स्टेप्स इतने जबरदस्त हैं कि आप भी उसके फैन हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
ढोल की ताल पर बच्चे का दमदार डांस

बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक ज्यादातर लोगों में डांस की दीवानगी देखते ही बनती है. सोशल मीडिया पर अक्सर डांस से जुड़े कई वीडियो रोजाना सामने आते रहते हैं. कभी कोई डांस से महफिल लूटते नजर आता है, तो कभी किसी के डांस को देखकर लोग थिरकने को मजबूर हो जाते हैं. हाल ही में एक बच्चे का ऐसा ही डांस वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है, जिसमें में छोटा सा बच्चा ढोल की धुन पर बिंदास डांस करता नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

ढोल की बीट्स पर बच्चे का मस्तमौला डांस

वीडियो में बच्चे के डांस स्टेप्स इतने जबरदस्त हैं कि आप भी उसके फैन हो जाएंगे और यकीनन तारीफ करते नहीं थकेंगे. वीडियो में आप देखेंगे कि, कैसे एक छोटा बच्चा ढोल की बीट्स पर मस्तमौला डांस कर रहा है. वीडियो देख चुके कुछ लोग कह रहे हैं कि, मैच में विराट कोहली ने जिस तरह से बल्लेबाजी की है, उसे देखकर कोहली के फैंस भी कुछ इस ही तरह मन ही मन नाचने को मजबूर हो गए होंगे. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो sindu_dada नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है.

'विराट की सेंचुरी के बाद मेरा रिएक्शन'

इस इंस्टाग्राम रील को अब कर 45 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 20 लाख से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो में बच्चे का डांस देख चुके कुछ लोग इसे जबरदस्त, तो कुछ गजब का बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'विराट की सेंचुरी के बाद मेरा रिएक्शन.'

Featured Video Of The Day
NEET के बाद अब UPPCS J परीक्षा में धांधली, फिर से करवाए जाएंगे इम्तिहान