तगड़ा दिमाग लगाकर लड़के ने कर दिया कमाल, महज 45 हजार में मारुति 800 को बना दिया रॉल्स रॉयस

लड़के ने तगड़ा दिमाग लगाकर महज 45 हजार में मारुति 800 को रॉल्स रॉयस में तब्दील कर दिया. वीडियो में मॉडिफाइड मारुति 800 की पहली झलक देखकर हर कोई हैरान है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
केरल के लड़के ने मारुति 800 को मॉडिफाई करके बना दी रॉल्स रॉयस कार

Maruti 800 Convert Into Rolls Royce Under Rs 45k: यूं तो दुनियाभर में कई ऐसे लोग मौजूद हैं, जो अपने टैलेंट से लोगों को हैरान कर देते हैं. वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो जरूरत पड़ने पर देसी जुगाड़ लगाकर ऐसी चीजें बनाकर तैयार कर देते हैं, जिसे देखकर खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही लड़का चर्चा में है, जिसने तगड़ा दिमाग लगाकर महज 45 हजार में मारुति 800 (Maruti 800) को रॉल्स रॉयस (Rolls Royce) में तब्दील कर दिया, जिसे देखकर लोग हक्के-बक्के रह गए हैं.

Advertisement

45 हज़ार में मारुति 800 को बना दिया रॉल्स रॉइस

एक समय था, जब मारुती 800 का क्रेज देखते ही बनता था, जो भारत ही नहीं बल्कि बहुत से विदेशों में प्रसिद्ध है. यूं तो इस कार की बुकिंग हमारे देश में 9 अप्रैल 1983 में शुरू हुई थी. इस कार को लेकर लोगों में इस कदर दीवानगी थी कि, महज 2 महीने में ही 1.35 लाख कारों की बुकिंग हो गई थी. आज भी कई लोगों के पास आपको यह कार देखने को मिल जाएगी, लेकिन अब कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो इस कार को मॉडिफाई करके इसको एक अलग ही लुक दे रहे हैं, जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर इस वीडियो को केरल के रहने वाले हदीफ (Kerala Teenager Hadif) नाम के एक लड़के ने अपने यूट्यूब चैनल ट्रिक्स ट्यूब पर शेयर किया है. इसके साथ ही लड़के ने गाड़ी से जुड़ी कुछ डिटेल भी शेयर की हैं. हदीफ के मुताबिक, उन्हें एक अनोखी गाड़ी बनाने का ख्याल आया, जिसके बाद उन्होंने यह कमाल कर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. वीडियो में मॉडिफाइड मारुति 800 की पहली झलक देखकर हर कोई हैरान है. हालांकि अब तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि, ये गाड़ी किसकी है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: संसद से सड़क तक NEET पर हंगामा, अब Jhalawar से भी जुड़े पेपर लीक के तार