बिजली न होने पर भी प्रेस हो जाएंगे कपड़े, शख्स ने किया अनोखा जुगाड़, लोग बोले- शक्तियों का गलत इस्तेमाल हो रहा है...

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स ने कपड़े प्रेस करने के लिए जो जुगाड़ अपनाया है, ऐसा जुगाड़ करना हर किसी के बस की बात नहीं है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Jugaad Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, तो कभी कोई जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है. अब एक ऐसा ही नया जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं होगा. वैसे तो हर रोज़ जुगाड़ के नए-नए वीडियो वायरल होते रहते हैं. लेकिन, अब जो जुगाड़ वायरल हुआ है, इसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे और जुगाड़ करने वाले की तारीफ भी करेंगे. 

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स ने कपड़े प्रेस करने के लिए जो जुगाड़ अपनाया है, ऐसा जुगाड़ करना हर किसी के बस की बात नहीं है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स ने किचन में ही फर्श पर चादर बिछाया हुआ है. और उसपर अपनी शर्ट फैलाकर रख रहा है. जैसे ही गैस पर रखे दाल के कुकर की सीटी बजती है, शख्स उसे उठाता है और अपनी शर्ट पर प्रेस की तरह रखकर चलाने लगता है. क्योंकि कुकर काफी गर्म है, तो शर्ट पर प्रेस की तरह चलाने से कपड़े की सिकुड़न खत्म हो जाएगी. तो है ना ये प्रेस करने का बढ़िया जुगाड़.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Deepak Jaiswal नाम के यूजर मे शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, इंडियन जुगाड़. वीडियो को अबतक 7 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 88 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स कर जुगाड़ की तारीफ भी रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- वाह क्या जुगाड़ है. दूसरे यूजर ने लिखा- कुकर की शक्तियों का गलत इस्तेमाल हो रहा है. तीसरे यूजर ने लिखा- यह जुगाड़ इंडिया के बाहर नहीं जाना चाहिए. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

ये Video भी देखें: Salman Khan Firing Case: क्या Lawrence Bishnoi Gang के निशाने पर हैं और भी सितारे?

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll का पहला Result, Haryana में Congress को मिला रहा बंपर बहुमत
Topics mentioned in this article