कंगना रनौत ने ‘फटी हुई अमेरिकन जींस’ को बताया खराब, तो लोगों ने पुरानी फोटो शेयर कर उड़ाया एक्ट्रेस का मज़ाक

दीपिका पादुकोण एक जींस कंपनी की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बनी हैं. जिसके विज्ञापन को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो के सामने आते ही बॉलीवुड की ट्विटर क्वीन कंगना रनौत ने फटी हुई अमेरिकन जींस की आलोचना की है.

Advertisement
Read Time: 23 mins

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हाल ही में एक जींस कंपनी की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बनी हैं. जिसके विज्ञापन को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के सामने आते ही बॉलीवुड की ट्विटर क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने दीपिका पर निशाना साधते हुए फटी हुई अमेरिकन जींस (torn American jeans) की आलोचना की है. कंगना रनौत ने भारत, जापान और सीरिया की तीन "प्राचीन" महिलाओं की तस्वीर साझा की - जिनमें से प्रत्येक ने अपने देश के पारंपरिक कपड़े पहने हैं. 1885 में फोटो खिंचवाने वाली तीनों महिलाओं ने अपने देश के पारंपरिक कपड़े पहने हैं.

कंगना ने अपने ट्वीट में पुराने जमाने की महिलाओं की तारीफ की है और लिखा, कि ‘इन महिलाओं ने न सिर्फ अपना व्यक्तित्व जाहिर किया बल्कि अपनी पूरी सभ्यता, संस्कृतियां और राष्ट्र का भी प्रतिनिधित्व किया. आज के समय में ऐसे सफलता पाने वाले लोगों की तस्वीरें खींची जाती हैं, तो वो फटी हुई अमेरिकी जींस और पोछे जैसे ब्लाउज में दिखती हैं, जो अमेरिकी मार्केटिंग के अलावा किसी का भी प्रतिनिधित्व नहीं करती हैं.'

Advertisement

बस फिर क्या था, कंगना रनौत के इस ट्वीट के बाद तो सोशल मीडिया यूजर्स भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने कंगना रनौत की कुछ पुरानी फोटोज शेयर कर उनको ट्रोल करना शुरु कर दिया. इन पुरानी फोटोज में कंगना फटी जींस और वेस्टर्न कपड़ों में नजर आ रही हैं.

Advertisement

Advertisement

द वर्ल्ड, एक सार्वजनिक रेडियो कार्यक्रम और पॉडकास्ट द्वारा प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, कंगना द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में नजर आ रही महिलाएं पेंसिल्वेनिया के महिला मेडिकल कॉलेज में छात्र थीं. यह फोटो अब ड्रेक्सल विश्वविद्यालय के अभिलेखागार में लगी है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा
Topics mentioned in this article