कमला हैरिस की भांजी ने उड़ाया ट्रम्प का मज़ाक, इंटरनेट पर बार-बार देखा जा रहा Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ये वीडियो उप-राष्ट्रपति के लिए चयनित कमला हैरिस और उनकी भांजी, मीना हैरिस का है. जिसमें कमला हैरिस की भांजी ट्रम्प का मज़ाक उड़ा रही हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins

यह अमेरिकी राजनीति में एक ऐतिहासिक दिन है, जब डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) पर दूसरी बार महाभियोग लगाया गया था. ट्रम्प पर महाभियोग चलाने के पक्ष में प्रतिनिधि सभा ने 232 से 197 वोट दिए. जबकि निचले कक्ष में बहुमत के कारण डेमोक्रेट्स प्रबल हुए, 10 रिपब्लिकन ने महाभियोग के लेख को मंजूरी देने के लिए अपनी पार्टी के साथ रैंक भी तोड़ दिया.

महाभियोग के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ये वीडियो उप-राष्ट्रपति के लिए चयनित कमला हैरिस (Kamala Harris) और उनकी भांजी, मीना हैरिस (Meena Harris) का है. जिसमें कमला हैरिस की भांजी ट्रम्प का मज़ाक उड़ा रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस टिकटॉक वीडियो में दोनों को ट्रम्प के महाभियोग के बारे में मज़ाक उड़ाते हुए दिखाया गया है.

देखें Video: 

वायरल टिकटॉक वीडियो में मीना हैरिस को उसकी मौसी के पास जाते हुए दिखाया गया है और वो कह रही है, "आंटी मैंने आपको एक गिफ्ट दिया है." पहले तो, कमला हैरिस सोचने लगती हैं, लेकिन जब उनकी भांजी उनके पास एक जार लेकर जाती है, तो कमला हैरिस उस जार को देखते ही अपनी हंसी को रोक नहीं पाती हैं और जोर से हंसने लगती हैं. यहां पर उनकी भांजी ने ट्रम्प के महाभियोग पर मजाकिया कमेंट किया है.

मीना ने वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर करते हुए लिखा, "हैप्पी महाभियोग दिवस."

शेयर किए जाने के बाद से ये काफी तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अबतक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो देखने के बाद कमला हैरिस और मीना हैरिस की जमकर तारीफ कर रहे हैं और वीडियो पर ढेरों फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: होकर रहेगी मिडिल-ईस्ट में भीषण जंग! Iran से Egypt तक भड़केगी आग
Topics mentioned in this article