कीचड़ में फंसी गाड़ी को बाहर निकालने के लिए शख्स ने किया जुगाड़, हो रहा वायरल, यूजर्स बोले- क्या आइडिया है...

इस वीडियो में एक शख्स ने जुगाड़ से कुछ ऐसा किया है, जो हर किसी को पसंद आ रहा है और लोगों के लिए बड़े काम का भी है. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
कीचड़ में फंसी गाड़ी को बाहर निकालने के लिए शख्स ने किया जुगाड़

Jugaad Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, तो कभी कोई जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है. अब एक ऐसा ही नया जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है. इस वीडियो में एक शख्स ने जुगाड़ से कुछ ऐसा किया है, जो हर किसी को पसंद आ रहा है और लोगों के लिए बड़े काम का भी है. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गाड़ी कीचड़ में फंसी है, जिसे निकालने के लिए शख्स ने देसी जुगाड़ किया है. शख्स ने एक लकड़ी के टुकड़े को गाड़ी के पहिये में बांध दिया है. लकड़ी को बहुत मजबूती से बांधा गया है ताकि वो पहिए से अलग न हो. जैसे-जैसे गाड़ी का पहिया घूमता है, पटरी कींचड़ को हटाते हुए पहिए को आगे बढ़ा देता है. और इस तरह कीचड़ में फंसी हुई गाड़ी बिना किसी मेहनत के आसानी से बाहर निकल जाती है.

देखें Video:

लोगों को ये जुगाड़ काफी पसंद और आ रहा है और काम का भी लग रहा है. इस वीडियो को ट्विटर पर @EducationalPixs नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये तो कमाल का जुगाड़ है. दूसरे ने कहा- वाह क्या आइडिया है. इस वीडियो पर आपकी क्या राय है? कमेंट करके बताइए.

"और मेरा ?" पति रणबीर के लुक की तारीफ सुनकर आलिया ने प्यारे अंदाज में पैपराजी से पूछा

Featured Video Of The Day
Zorawar Tank: 2 साल में विकसित स्वदेशी लाइट टैंक का अनावरण, China के खिलाफ़ तैनात किए जाएँगे