नेपाल में बिना पुल के ऐसे सड़क पार होती हैं गाड़ियां! Video देख अटक जाएगी आपकी सांसें

Shocking Video: चौंका देने वाले इस वीडियो में पब्लिक ट्रांसपोर्ट को पार करने का अनोखा तरीका सामने आया है, जिसे देखकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. यह वीडियो नेपाल का बताया जा रहा है, जिसे अब तक 2.2 मिलियन बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
बस को एक जगह से दूसरी जगह पहुंचाने के लिए लोगों ने रोपवे का किया इस्तेमाल

Bus Flying On Ropway: हाल ही में सोशल मीडिया पर नेपाल का एक ऐसा दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. यूं तो नेपाल दुनिया के उन कुछ बेहद खूबसूरत देशों में शुमार हैं, जहां लोग बड़ी संख्या में पर्यटन के लिए पहुंचते हैं. हाल ही में इस देश का एक बड़ा ही अजीबोगरीब जुगाड़ वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं. अक्सर यहां खराब मौसम और ऊंची चोटियों की वजह से विमान हादसे भी होते रहते हैं. दरअसल, वीडियो में पब्लिक ट्रांसपोर्ट को पार करने का अनोखा तरीका सामने आया है, जिसे देखकर लोग अपना सिर पकड़ रहे हैं.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कुछ लोग खड़े हैं और उस पार कुछ इंसानी बस्तियां हैं, जबकि बीच में एक गहरी और बड़ी सी खाई है, जहां से गिरने का मतलब जान से हाथ धो बैठना है. वीडियो में आप देखेंगे कि, कैसे एक बड़ी सी गाड़ी को रोपवे के जरिये सड़क पार कराया जा रहा है. इस दौरान गाड़ी को ऊपर से रोपवे वाले मोटे से वायर से बांध दिया गया है और उसे सड़क के दूसरी तरफ भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि, यह खाई पहले टूटी नहीं थी और रास्ता बना था, लेकिन उसके टूटने की वजह से लोगों को उस पार पहुंचने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. अब लोग अजीबोगरीब जुगाड़ के चलते इस खतरनाक रास्ते को पार करने का रिस्क उठा रहे हैं. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @ErikSolheim नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'नेपाल में पब्लिक ट्रांसपोर्ट.' 14 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 2.2 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि 21.4K लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स भी सन्न रह गए हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak पर चर्चा को लेकर विपक्ष ने खोला मोर्चा, सरकार बोली- हम तैयार