बिना कपड़ों के ही ऑस्कर के मंच पर आ गए John Cena, चौंक स्टार्स, सोशल मीडिया पर हुई रिएक्शन की बारिश

Oscars 2024: इस मौके पर जॉन सीना ऑस्कर सेरेमनी के होस्ट जिम किमेल के साथ मौजूद थे. बता दें कि जिम किमेल को ये सेरेमनी होस्ट करने का मौका लगातार दूसरी बार मिला है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

ऑस्कर की महफिल हर बार सुर्खियों में ही रहती है, लेकिन इस बार मजमा लूट कर ले गए हैं एक्टर और रेसलर जॉन सीना, जो 96वें ऑस्कर सेरेमनी में बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइन का अवॉर्ड देने पहुंचे थे, लेकिन खुद बिना कॉस्टयूम के थे. उनका ये अंदाज ऑस्कर सेरेमनी में मौजूद दर्शकों समेत इंटरनेट की दुनिया की ऑडियंस को भी खूब पसंद आया. इस मौके पर वो ऑस्कर सेरेमनी के होस्ट जिम किमेल के साथ मौजूद थे. बता दें कि, जिम किमेल को ये सेरेमनी होस्ट करने का मौका लगातार दूसरी बार मिला है. दोनों ने स्टेज पर इस पल को खास बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ा.

Advertisement

जॉन और जिन की नोकझोंक (John Cena without clothes in Oscar 2024)

जॉन सीना ने स्टेज पर उस वक्त एंट्री ली जब शो के होस्ट ये कह रहे थे कि, क्या आप सोच सकते हैं कि कोई नेकेड व्यक्ति इस वक्त आपको स्टेज पर नजर आए. ये क्रेजी होगा. उसी वक्त जॉन सीना बिना किसी कपड़े के सिर्फ एक एनवलप के सात स्टेज पर आते हैं. तभी जिम केली कहते हैं कि, मुझे ये बिल्कुल सही नहीं लगता, ये एक एलिगेंट इवेंट (Oscrs Stage) है. ऐसा करते हुए आपको शर्म आनी चाहिए. जिम किमेल इसे एक टेस्टलेस जोक बताते हैं. इस पर जॉन सीना कहते हैं कि, मेल बॉडी कोई मजाक नहीं है. इसके बाद सेरेमनी आगे बढ़ती है. जॉन सीना का ये अंदाज वहां बैठे दर्शकों को हंसाने में जितना कामयाब रहा, उतना ही मजेदार इंटरनेट यूजर्स को भी लगा.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

'ये तो अपना पीके है' (Oscar 2024 odd moment)

जॉन सीना (John Cena Without Clothes) को इस अंदाज में देखकर यूजर्स बहुत से कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ इंडियन फैन्स ने जॉन सीना के इस लुक को पीके मूवी के आमिर खान से भी कंपेयर किया और लिखा कि, 'ये तो पीके है.' एक यूजर ने लिखा कि, 'ये हॉलीवुड का पीके है.' एक यूजर ने लिखा कि, 'जॉन सीना ने पूरा शो अपने नाम कर लिया.' एक यूजर ने लिखा कि, 'जॉन सीना खुद को अदृश्य समझ रहे हैं.' कुछ यूजर्स ने लिखा कि, 'ये बहुत मजेदार कोशिश है.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
IND W vs SA W: Indian Women Cricket Team ने थोक में बनाए Record, 1 दिन में बना डाले 525 रन