सपेरा बनकर शख्स बजाने लगा बीन, JCB से करवाया नागिन डांस, Video देख हंस-हंसकर पेट में हो जाएगा दर्द

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें आदमी नहीं बल्कि कई जेसीबी से नागिन डांस करवाया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
J

अक्सर आपने सड़कों पर सपेरों को देखा होगा, जो बीन बजाकर सांप को नचाते हैं. ये देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है. इसके अलावा फिल्मों में भी आपने बहुत बार देखा होगा कि सपेरे बीन बजाकर ऐसा मंत्र फूंक देते हैं कि सांप उनके साामने आकर नाचने लगता है. या फिर बीन की धुन सुनकर कहीं दूर बैठा सांप भी सपेरे के करीब आ जाता है. भारतीयों शादियों में तो नागिन डांस के बिना शादी, बारात ही अधूरी रहती है. लोग बारात में जबतक नागिन डांस न करें, समझो शादी में कोई मज़ा ही नहीं आया. इंसानों का नागिन डांस तो आपने बहुत देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी जेसीबी का नागिन डांस देखा है?

ये पढ़कर आपको जरूर अजीब लगा होगा? लेकिन, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें आदमी नहीं बल्कि कई जेसीबी से नागिन डांस करवाया जा रहा है. एक शख्स के इशारों पर जेसीबी ऐसे डांस कर रहे हैं मानों जेसीबी कोई मशीन नहीं बल्कि इंसान हो. यह मजेदार वीडियो लोगों को बहुत हंसी आ रहा है.

देखें Video:

Advertisement

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @jcb_nu_mathu95 नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऋषि कपूर और श्रीदेवी की फिल्म 'नगीना' फिल्म का गाना 'मैं तेरी दुश्मन' का म्यूजिक बज रहा है और एक शख्स जेसीबी के बीचोबीच खड़े होकर बीन बजाने का नाटक कर रहा है. आप देखिए कैसे म्यूजिक की धुन पर जेसीबी का नागिन डांस हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 40 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायली सेना ने लगा दी मुहर, मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasralla
Topics mentioned in this article