कार को गड्ढे से निकाल रहा था जेसीबी, मगर खुद फंस गया, लोगों ने कहा- मदद करने आए थे, खुद मदद की ज़रूरत पड़ गई 

ज़िंदगी में कई बार ऐसा मौका होता है, जब हम कुछ ऐसा करने जाते हैं, और कुछ और जाता है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप हंसने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 5 mins

ज़िंदगी में कई बार ऐसा मौका होता है, जब हम कुछ ऐसा करने जाते हैं, और कुछ और जाता है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप हंसने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. सोशल मीडिया (Social Media Viral Video) पर पर रोज कुछ न कुछ ऐसे फनी वीडियो वायरल होते ही रहते हैं. आज भी ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है. हम कुछ बोले उससे पहले आप ये वीडियो देखिए.

वीडियो देखें


वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कार गड्ढे में गिरी है, फंसे हुए कार को बाहर निकालने के लिए कार का मालिक जेसीबी बुलवाता है. थोड़ी देर में जेसीबी आ भी जाता है, मगर आगे देखने के बाद आपको हंसी आ जाती है. जैसे ही जेसीबी आता है तो वो कार को निकालने की कोशिश करता है, मगर बैलेंस बिगड़ने से वो खुद गड्ढे में गिर गया.

इस वीडियो को देखने के बाद लोग काफी हंस रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक ट्विटर यूज़र ने लिखा, ‘ये सब किस्मत का किस्मत खेल है.' वहीं दूसरे ट्विटर यूजर ने लिखा कि अब इस जेसीबी को उठाने के लिए कोई दूसरी क्रेन बुलाओ. इस मजेदार वीडियो को ट्विटर पर @HldMyBeer नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. अबतक इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. वैसे देखा जाए तो ये वीडियो बेहद शानदार है. ऐसे वीडियो हमें हंसाते हैं.

Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?