जसप्रीत बुमराह ने शादी के बाद शेयर की पहली तस्वीर, वाइफ संजना संग हाथों में हाथ डाले आए नज़र - देखें Photos

जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन की शादी 15 मार्च को हुई थी. बुमराह ने फैंस को सोशल मीडिया पर शादी के बारे में जानकारी दी. अब शादी के बाद की उन्होंने अपनी वाइफ संजना के साथ पहली तस्वीर शेयर की है. जिसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और टीवी एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) पिछले दिनों ही शादी के बंधन में बंध चुके हैं. हाल ही में गोवा (Goa) में एक निजी समारोह में दोनों ने शादी की. दोनों ने अपने कुछ खास और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी की रस्में निभाईं.

जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन की शादी 15 मार्च को हुई थी. बुमराह ने फैंस को सोशल मीडिया पर शादी के बारे में जानकारी दी. अब शादी के बाद की उन्होंने अपनी वाइफ संजना के साथ पहली तस्वीर शेयर की है. जिसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. यह फोटो काफी खूबसूरत है और दोनों ही फोटो में बेहद खुश लग रहे हैं.

आज सुबह, संजना गणेशन ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा करते हुए कहा, कि यह जोड़ी पिछले कुछ दिनों से मिले प्यार से "अभिभूत" थी. कुछ ही समय बाद साझा की गई एक पोस्ट में, जसप्रीत बुमराह ने कहा, कि पिछले कुछ दिनों "सबकुछ पूरी तरह से किसी जादू से कम नहीं था".

नववरवधू ने अपने फॉलोअर्स को उनकी इच्छाओं और संदेशों के लिए धन्यवाद दिया. संजना ने लिखा, "हम आपके चेहरे पर सबसे बड़ी मुस्कुराहट के साथ आपके सभी संदेश और शुभकामनाएं पढ़ रहे हैं! धन्यवाद."

Advertisement

जसप्रीत बुमराह ने लिखा, "हम सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए आभारी हैं. धन्यवाद."

दोनों ने अपनी शादी के फंक्शन से पहले की अनदेखी तस्वीरें भी शेयर कीं. तस्वीरों में जसप्रीत बुमराह ने काले रंग के कपड़े पहने थे, जबकि संजना ने गहरे बैंगनी रंग का गाउन पहना था.

अपनी शादी के लिए कपल ने डिजाइनर सब्यसाची (designer Sabyasachi) से रंग-समन्वित संगठनों का विकल्प चुना था. जबकि दुल्हन ने "एक क्लासिक सब्यसाची दुल्हन लहंगा, जिसमें रेशम के फूल का उपयोग करते हुए कढ़ाई हुई थी", दूल्हा एक पीला गुलाबी कशीदाकारी कच्चे रेशम शेरवानी में दिखा.

Advertisement

हल्दी समारोह के लिए संजना ने अनवीला से पीले जामदानी लिनन साड़ी पहनी थी. इस बीच, क्रिकेटर ने अंतर अग्नि (Antar Agni) से एक हल्के भूरे रंग का आउटफिट चुना.

Advertisement

बीसीसीआई (BCCI) ने शादी के लिए बुमराह को इंग्लैंड के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज (T20 International series) से पहले ही छुट्टी दे दी थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Live Streaming की मांग पर अड़े रहे Doctor, Mamata बोलीं- इस तरह मेरा अपमान नहीं कर सकते